GWALIOR NEWS- रात 2 बजे मां ने देखा फांसी पर बेटी की डेड बॉडी झूल गई थी

ग्वालियर
। मुरार थाना क्षेत्र के आदित्य नगर सीपी कॉलोनी में रहने वाले फूल सिंह राणा के यहां दुखद घटना हुई है। उनकी पत्नी रात 2:00 बजे पानी पीने के लिए उठी तो देखा 21 वर्षीय बेटी वैष्णवी राणा की डेड बॉडी फांसी पर झूल रही थी। जबकि शाम तक सब कुछ ठीक था। वैष्णवी ने परिवार के साथ बैठकर टीवी देखी थी।

मुरार थाना क्षेत्र के सीपी कॉलोनी आदित्यनगर निवासी फूल सिंह राणा की बेटी वैष्णवी राणा और अंकिता उम्र 21 वर्ष कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी। रात में उसने परिवार के साथ खाना खाया और टीवी देखी। सब कुछ सामान्य था। रात करीब 12:00 बजे अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। रात 2:00 बजे फुल सिंह जी की पत्नी यानी अंकिता की मां पानी पीने के लिए आए तो देखा कि अंकिता की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। 

परिवार वालों ने तुरंत ही छात्रा को फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। अंकिता के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मुरार थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर शैलेंद्र भार्गव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है एवं इन्वेस्टिगेशन के बाद ही मृत्यु का कारण पता चल पाएगा। 
 

बिजली कर्मचारी की डेड बॉडी फांसी पर झूलती मिली

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के सागरताल सरकारी मल्टी निवासी प्रेम चौबे (जाटव) बिजली विभाग में कर्मचारी है और अभी उनकी ड्यूटी टीपी  नगर में है। बीते रोज उनके ऑफिस से कॉल आया कि वह ड्यूटी नहीं पहुंचा है और ना ही अपना मोबाइल उठ रहा है। इसका पता चलते ही प्रेम चौबे का साला अभिषेक उसे तलाशता हुआ मल्टी में पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर परेशान होने पर जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो अभिषेक ने आस-पास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा और अंदर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

मनसा देवी मंदिर के पास रेलवे ट्रैक पर 17 वर्षीय छात्र की डेड बॉडी मिली

ग्वालियर। एक सत्रह वर्षीय छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। घटना झांसी रोड स्थित मंशा देवी मंदिर के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

झांसी रोड थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के मंशा देवी माता मंदिर के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर एक लाश मिली है। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई है। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। मृतक की शिनाख्त कैंसर पहाडिय़ा स्थित मौनी बाबा मंदिर के पास रहने वाला अज्जू उर्फ अजीत पुत्र मुकंदी लाल वंशकार उम्र 17 साल के रूप में हुई है और वह 11 वीं कक्षा का छात्र है। थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया कि प्राथमिक तौर पर मामला सुसाइड का है और जांच के लिए शव को पीएम हाउस भेज दिया है। जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

क्वालिटी ढाबा मोहना के पास एक्सीडेंट, महिला की मौत

मोहना थाना क्षेत्र के क्वालिटी ढाबे के पास तेज रफ्तार ट्रक चालक ने लापरवाही से चलाते हुए एक्टिवा सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि पति घायल है। पुलिस ने मृतका लक्ष्मी शिवहरे निवासी बहोड़ापुर का शव पीएम हाउस भेजकर घायल पति मुकेश शिवहरे को उपचार के लिए भर्ती कराया है।

11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 

ctet 2021 application last dateकेंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन करने का लास्ट चांस
MP NEWS-पैसे नहीं थे तो ताला क्यों लगाया: चोरों ने SDM को चिट्ठी में लिखा
MP NEWSमध्यप्रदेश में त्राहि-त्राहि: पेट्रोल जैसी होगी बिजली की कीमत में वृद्धि
MP NEWS- सब इंजीनियर की एप्लीकेशन और CEO का ऑर्डर वायरल
GWALIOR NEWS- पहली बार पति-पत्नी में प्यार के कारण तत्काल तलाक मंजूर
MPPSC-2020 Score Card एवं OMR Sheet जारी, Result यहां देखें
MP COLLEGE ADMISSION- सरकारी में लंबी लाइन, प्राइवेट सूने पड़े हैं
प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र खोलिए, आवेदन आमंत्रित, ₹50000 मासिक की कमाई
MP NEWS- 40% शासकीय कर्मचारी मेंटली डिस्टर्ब, VRS दिया जा सकता है
मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती- अंतिम चयन सूची जारी, 12043 उम्मीदवारों के नाम यहां पढ़ें - MP TEACHERS FINAL LIST PDF DOWNLOAD
BHOPAL NEWS- पंचकर्म की चमत्कारी टेबल पर प्रमुख सचिव उठा ले गए, बाकी सब परेशान

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

GK in Hindiजंग लगने के बाद लोहे का वजन बढ़ जाता है या घट जाता है
GK in Hindi- फाइल दबाने वाले अधिकारियों से काम कराने का कानूनी तरीका
GK in Hindiहजारों टन सोने से भरा उल्का पिंड पृथ्वी से कब टकराएगा
GK in Hindiसमुद्र से 125 मीटर नीचे एक देश, जहां नालों में ज्वालामुखी का लावा बहता है
GK in Hindi- 3 प्रकार के विवाह, जिसमें लड़की को पत्नी का कानूनी अधिकार नहीं मिलता है 
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here