MP NEWS- पत्रकार का दोनों मंत्रियों को जवाब; खबर सही है, खंडन नहीं करेंगे

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से ऊर्जा मंत्री बने प्रद्युम्न सिंह तोमर की कुंडली में कुछ ग्रह शायद वक्री चल रहे हैं। इंदौर में आम जनता, भोपाल में मंत्रियों का समूह और आज पत्रकार अनिल कुमार गुप्ता ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। 

तीन मंत्रियों ने कंफर्म किया है, खबर एकदम सही है: पत्रकार अनिल गुप्ता 

राजधानी भोपाल में कैबिनेट मीटिंग के बाद ऊर्जा विभाग के प्लांटेशन के दौरान यशोधरा राजे सिंधिया और प्रद्युम्न सिंह तोमर के बीच हुए विवाद की खबर सामने आने के बाद दोनों मंत्रियों ने ना केवल खबर का खंडन किया बल्कि दैनिक भास्कर को टारगेट भी किया। इसके जवाब में पत्रकार अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि खबर एकदम सही है। 3 मंत्रियों से बात करके कंफर्म किया है। खबर का खंडन नहीं किया जाएगा।

कितने मंत्रियों को डरा धमकाकर चुप कराएंगी: उपमिता वाजपेई

दैनिक भास्कर की स्थानीय संपादक उपमिता वाजपेई ने कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया एवं प्रद्युम्न सिंह तोमर को जवाब देते हुए लिखा है कि 'ये नेताओं के वादे या भाषण नहीं 'खबर' है। आपके भ्रामक कह देने से भरी कैबिनेट में कही बात झूठी नहीं हो जाएगी? कितने मंत्रियों को डरा धमकाकर चुप कराएंगी?

प्रद्युम्न सिंह और यशोधरा राजे से क्यों नाराज हुए पत्रकार 

दरअसल इस तरह की खबरों को पॉलिटिकल गॉसिप के तहत लिया जाता है। नेतागण हमेशा खबर का खंडन कर देते हैं लेकिन पत्रकारों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं होती। इस बार पत्रकार श्री अनिल कुमार गुप्ता को प्रतिक्रिया देनी पड़ी क्योंकि यशोधरा राजे सिंधिया और प्रद्युम्न सिंह तोमर दोनों ने दैनिक भास्कर से खबर का खंडन प्रकाशित करने के लिए कहा था।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here