Loading...    
   


MOBILE GAME के लिए 13 साल के लड़के ने बड़ी बहन को मार डाला - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 13 साल के भाई को गेम खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो उसने 15 साल की बहन की हत्या कर दी। घर में दोनों भाई बहन अकेले थे और मोबाइल को लेकर पहले कुछ देर तक विवाद चला। SP मयंक अवस्थी ने इस मामले का खुलासा किया है।   

काटी गांव निवासी पूनम पिता पप्पू चक्रवर्ती (15) 19 मई बुधवार की सुबह घर पर अकेली थी। उसके परिवार वाले खेत में गए थे। खेत से जब परिवार के लोग घर लौटे तो देखा कि घर के अंदर बेटी अचेत अवस्था में पड़ी हुई। उसकी गर्दन में गंभीर चोट के निशान मिले। जिसकी सूचना पुलिस को तत्काल दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

जांच के बाद धारदार हथियार से हत्या करने के इस मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। SP ने बताया कि कटनी बड़वारा के काटी गांव नाबालिग बालिका की हत्या उसके नाबालिग भाई ने की थी। पूछताछ में नाबालिग भाई ने बताया है कि उसके द्वारा बहन से गेम खेलने के लिए मोबाइल मांगा जा रहा था, जिसे वह देने से मना कर रही थी। मोबाइल उसने छीन भी लिया लेकिन उसका लॉक खोलकर नहीं दे रही थी तो मुझे गुस्सा आ गया। इसी वजह से फावड़े से उस पर हमला कर दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

21 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here