Loading...    
   


INDORE: मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव का शव फांसी पर लटका मिला - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के राजेंद्र नगर इलाके की शिव सागर काॅलोनी में रहने वाले एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले वह काफी परेशान था। उसने घर आकर पहले खुद को दीवार और अलमारी में सिर पटक कर जान देने की कोशिश की। उसे परेशान देख बड़े भाई ने कई बार रोका तो वह उससे भी हाथापाई कर घर से भाग निकला। बाद में निहालपुर मुंडी नाले में गिर गया और दल-दल में फंसा रहा। 

यहां से खुद पुलिस व भाई को फोन कर दल-दल में फंसा होने की जानकारी दी। बाद में पुलिस उसे सुरक्षित निकालकर घर लाई और समझा-बुझाकर कमरे में ठहराया। लेकिन कुछ देर बाद कमरे में ही साफे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

राजेंद्र नगर थाने के एएसआई रामाधार सिंह यादव ने बताया मृतक अंकित पिता नारायण रावत है। ये राजेंद्र नगर इलाके में ही एक रियल स्टेट कंपनी में मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव था। इनका पूरा परिवार मूल रूम से दमोह का रहने वाला है। अंकित बड़े भाई देव रावत के साथ यहां रह रहा था। भाई देव ने बताया कि दमोह में बहन की शादी के तनाव के अलावा अंकित मानसिक रुप से काफी परेशान रह रहा था। कल उसने घर में ही अलमारी और दीवार से सिर पटक कर खुद को खत्म करने की कोशिश की।

मैंने संभाला तो बार-बार बोल रहा था कि मुझे तुमसे ज्यादा तनाव है। उसी ने माता-पिता के टिकट बुक कर उन्हें इंदौर भी बुलाया। लेकिन उनके आने से पहले एक बार नाले के दल-दल में जाकर गिर गया। बाद में वहां से उसे लाए नहलाया और पुलिस जवानों की मदद से समझाइश देकर कमरे में सुलाया। इसके बाद भी उसने आत्महत्या कर जान दे दी। उसे बहन की परेशानी के अलावा जॉब से संबंधित भी कोई तकलीफ थी लेकिन वह मुझे बता नहीं रहा था। मर्ग कायम कर पुलिस राजेंद्र नगर जांच कर रही है।

28 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here