Loading...    
   


GWALIOR: पिता ने कर्जा पटाने से मना किया की बेटे ने हत्या कर दी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दिन पहले पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रारू गांव के पास हुई किसान के अंधे कत्ल की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। वारदात को किसान के बेटे ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपित बेटे व उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है।     

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रायरू निवासी राजेन्द्र राजपूत पुत्र रामरतन राजपूत पेशे से किसान हैं और तीन दिन पहले अज्ञात हमलावरों ने उनकी गला घोंटकर और पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी थी। हत्या का पता देर रात तक चला और परिजनों ने तलाश शुरू की। तलाश करते हुए वह पास ही स्थिति तालाब पर पहुंचे तो किसान की राश मिली। किसान के गले में साफी फंसी हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि हत्या बेटे ने ही अपने दोस्त की मदद से कही है।

आरोपित मृतक के बेटे प्रमोद पर दस से बारह लाख का रूपये का कर्जा हैं और पिता ने उसका कर्जा पटाने से इनकार कर दिया। प्रमोद को कर्जदार परेशान कर रहे थे। इससे बचने कि लए प्रमोद ने घर का मालिक बनने के लिए पिता की हत्या की योजना बना ली। जिससे वह घर का मालिक बन जाए और कर्जा वापस कर सके। योजना को मूर्तरूप देने के लिए अपने दोस्त को भी वारदात में शामिल कर लिया। पुलिस ने प्रमोद राजपूत को गिरफ्तार करने के बाद उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कि लया है।

2 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here