Loading...    
   


गैंगस्टर की GF के कारण 2 सिपाही बर्खास्त, हेड कॉन्स्टेबल को VRS - indore news today

इंदौर
। इंदौर के संदीप तेल (अग्रवाल) हत्याकांड के मास्टरमाइंड एवं गैंगस्टर रोहित सेठी की गर्लफ्रेंड आस्मा के कारण इंदौर पुलिस के दो सिपाही बर्खास्त कर दिए गए जबकि हेड कांस्टेबल को दया करके अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी गई।

पुलिस टीम गैंगस्टर को उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने होटल में ले जाती थी

इंदौर एसपी अमित सांघी ने बताया कि पुलिस लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक त्र्यंबक राव को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी गई है क्योंकि उनके रिटायरमेंट में मात्र एक महीना बचा था। जबकि आरक्षक एडविन तिरकी व संजय कुमार को बर्खास्त (टर्मिनेट) कर दिया गया है। इन सभी पर आरोप था कि यह लोग गैंगस्टर रोहित सेठी को उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने के लिए लग्जरी होटल में ले जाते थे।

HOTEL में GF की हीरे की अंगूठी गुम गई इसलिए खुलासा हो गया

वर्ष 2019 को रक्षित निरीक्षक देवेंद्र सिंह यादव के निर्देश पर सेवानिवृत प्रधान आरक्षक त्र्यंबक राव के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम पेशी पर मसूरी लेकर जाती थी। ये लोग आरोपित को देहरादून ट्रेन से ले जाने के लिए वारंट लेते थे, लेकिन रोहित को लग्जरी कार से ले जाते थे। मसूरी में कोर्ट में पेशी के बाद रोहित को होटल में रुकवाते थे। होटल में उसकी प्रेमिका आस्मा भी आ जाती और उसके कमरे में ही रुकती थी। वहीं प्रेमिका की हीरे की अंगूठी गुमने पर हंगामा हुआ था। रोहित ने होटल स्टाफ से मारपीट भी की थी।

गैंगस्टर की लव स्टोरी पुलिस वालों की नौकरी खा गई

स्टाफ की सूचना पर उत्तराखंड पुलिस मौके पर पहुंची, तो इन लोगों ने भागने का प्रयास किया था, लेकिन उत्तराखंड पुलिस ने पकड़ लिया था। यह मामला तत्कालीन एसपी के संज्ञान में आने पर पुलिस टीम को निलंबित कर मामले की विभागीय जांच के आदेश दिए थे। इस मामले में तत्कालीन आरआइ देवेंद्र सिंह यादव के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

21 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here