Loading...    
   


मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरे मंच पर गलत बताया - MP NEWS

ग्वालियर
। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के भरे मंच पर सागर के विगत नेता एवं शिवराज सिंह सरकार में माननीय परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को भरे मंच पर गलत बताया। मामला ग्वालियर मेला में आरटीओ टैक्स की छूट का था। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़े मंच पर गोविंद सिंह राजपूत को गलत साबित किया।

ग्वालियर मेला में RTO TAX की छूट देने से नुकसान होता है: गोविंद सिंह राजपूत

मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मंच से कहा कि ग्वालियर मेले में डिस्काउंट देने से खर्चा बहुत आ रहा है लेकिन मुझे विश्वास है कि एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आप सभी लोगों के विश्वास को नहीं तोड़ेंगे। उनकी तरफ से कुछ न कुछ खुशी की घोषणा हम सभी लोगों को मिलेगी। सभी लोगों को मेरी तरफ से मेला के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा: नुकसान नहीं फायदा होता है

गोविंद सिंह राजपूत के उद्बोधन के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर आएं। उन्होंने गोविंद सिंह राजपूत को कोट करते हुए कहा कि वह अभी कह रहे थे कि बहुत खर्चा होता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि खर्चा के साथ आय भी बढ़ती है। उन्होंने कहा कि जब छूट नहीं थी, तब 100 करोड़ का व्यापार हमारे मेले में होता था लेकिन छूट मिलने के बाद 800 करोड़ का व्यापार हमारे मेले में हुआ है। राजस्व संग्रह भी ज्यादा हुआ है। फिर उन्होंने सीएम से अपील की वह स्वंय भी इस छूट की घोषणा कर दें।

मुख्यमंत्री ने 50% टैक्स छूट की घोषणा की

ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांग पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीते दो साल की तरह इस साल भी मेले से वाहन खरीद पर आरटीओ पंजीयन शुल्क में 50 फीसदी छूट दिए जाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि व्यापार मेला ग्वालियर की अद्भुत पहचान है। कैलाशवासी माधवराव सिंधिया ने इसे साल 1905 में शुरू की थी। तब से भव्य रूप से इसका आयोजन हो रहा है। आरटीओ छूट को लेकर शिवराज ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर देख कर कहा कि आप छूट क्या कुछ और भी मांगो तो मिलेगा।

09 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here