Loading...    
   


BF ने GF को गिफ्ट के लिए पूर्व मुख्यमंत्री के भाई की हत्या की थी, वैलेंटाइन डे डायमंड नेकलेस देना चाहता था - MP NEWS

ग्वालियर।
 कमलनाथ के भाई और भाभी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई नरेन्द्र नाथ और भाभी सुमन की हत्या का मुख्य आरोपी रोहित वाल्मीकि अपनी प्रेमिका को वैलेंटाइन डे पर हीरे का हार देना चाहता था। हार खरीदने के लिए रोहित के पास पैसे नहीं थी जिस कारण उसने नाथ दंपत्ति की हत्या की योजना बनाई।   
 
वहीं, रोहित ने अपने एक दोस्त को मालामाल होने का लालच देकर इस साजिश में शामिल किया। पुलिस की गिरफ्त में आए दो आरोपियों ने बताया कि इस पूरी साजिश का मुख्य आरोपी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले का रहने वाला रोहित वाल्मीकि है। आरोपियों ने बताया कि उसने नौकरानी के जरिए कमलनाथ के भाई के घर तक पैठ बनाई थी।

घटना का मुख्य आरोपी अभी फरार है। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि रोहित और उसका एक दोस्त महोबा भाग गए हैं। बता दें कि इश मामले में पुलिस ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से दो संदिग्धों को पकड़ा था। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों के अनुसार, जिस दिन वारदात हुए उस दिन रोहित अपने दोस्तों को लेकर नरेन्द्र के घर गया था। इस दौरान वहां पार्टी हुई थी। शराब की व्यवस्था खुद नरेन्द्र नाथ ने की थी। इसके बाद रोहित ने उऩका डेबिट कार्ड छीन लिया था और जब उन्होंने पासवर्ड नहीं बताया तो गला दबाकर उनकी हत्या कर दी औऱ फिर उनकी पत्नी सुमन को भी गोली मार दी।

09 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here