Loading...    
   


Fyool App Download करने से पहले REVIEW जरूर पढ़ें , क्या सचमुच पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर पर छूट या डिस्काउंट मिलेगा

हम हमेशा कहते हैं कि ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी प्रकार के ऑफर पर विश्वास करने से पहले दो बातों का ध्यान रखना चाहिए। सबसे पहली बात यह कि ऑफर कौन दे रहा है और दूसरी ऑफर क्या दे रहा है। आज कुछ प्रतिष्ठित वेबसाइटों पर एक न्यूज़ प्रकाशित हुई है। बताया गया है कि Fyool App Download करने पर आपको पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस में 50% की छूट अथवा कैशबैक मिलेगा। आइए इसका प्रारंभिक परीक्षण करते हैं। 

ऑफर कौन दे रहा है 

Google Play Store पर दर्ज जानकारी के अनुसार Fyool App का संचालन VATIKEN VENTURES PRIVATE LIMITED द्वारा किया जा रहा है। यह कंपनी 13 अगस्त 2020 को रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज दिल्ली द्वारा रजिस्टर की गई थी। आज की स्थिति में इसकी ऑथराइज्ड शेयर कैपिटल ₹500000 और पेड-अप कैपिटल ₹100000 बताई गई है। इस कंपनी में फिलहाल 2 डायरेक्टर हैं 1.YOGESH KUMAR GUPTA और 2. RAUNAK SHARMA. योगेश और रौनक दोनों TIYARA MULTIPLAYERS PRIVATE LIMITED में भी डायरेक्टर है। TIYARA MULTIPLAYERS सन 2017 में रजिस्टर्ड की गई थी। 

ऑफर क्या दे रहे हैं 

कुछ खबरें पब्लिक की गई है जिसमें बताया गया है कि Fyool App Download करके यदि आप पेट्रोल, डीजल अथवा रसोई गैस का बिल अपलोड करते हैं तो आपको 50% कैशबैक मिलेगा। 

क्या सचमुच पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर पर छूट या डिस्काउंट मिलेगा 

इन दोनों खबरों में सबसे खास बात यह है कि Fyool App की संचालक कंपनी VATIKEN VENTURES के डायरेक्टर अथवा अधिकारियों की तरफ से इस तरह का कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं है। 
बाजार में छूट का मतलब होता है, बिल भुगतान से पहले मिलने वाला लाभ। यानी यदि पेट्रोल ₹100 लीटर है तो आपको केवल ₹50 पेमेंट करना होगा परंतु ऐसा बिल्कुल नहीं है। आपको पूरा ₹100 पेमेंट करना होगा। इस कंपनी का आपके पेट्रोल पंप संचालक के साथ कोई टाईअप नहीं है। 
कैशबैक से आम आदमी समझता है बिल पेमेंट करने के बाद बैंक अकाउंट में नगद वापसी परंतु गूगल प्ले स्टोर पर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जो बताया है उसके अनुसार आपके बैंक अकाउंट में कोई कैशबैक नहीं आएगा।

Fyool App Download करने का फायदा क्या है 

कंपनी ने प्ले स्टोर पर बताया है कि For cashback, take a photo of your fuel bill (petrol, cng & diesel) and upload that includes a particular product. यानी यदि आप petrol, cng & diesel का बिल अपलोड करते हैं तो आपके वॉलेट में बिल का 50% अमाउंट दिखाई देगा जिसे आप Fyool App पर डिस्प्ले किए जा रहे हैं उत्पाद खरीदने के लिए खर्च कर सकते हैं। Fyool App के यूजर्स का एक्सपीरियंस कैसा है, Fyool App की प्रतिक्रियाएं पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here