Loading...    
   


BF को GF ब्लैकमेल कर रही थी, हाईकोर्ट के वकील ने सुसाइड कर लिया - GWALIOR CRIME STORY

ग्वालियर
। शहर का सनसनीखेज मामला और हाई प्रोफाइल सुसाइड केस सामने आया है। हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले एडवोकेट गौरव शर्मा उम्र 28 वर्ष ने आत्महत्या कर ली। इन्वेस्टिगेशन के बाद पुलिस ने बताया कि एक नर्स जो गौरव शर्मा की गर्लफ्रेंड थी, उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। इसी के चलते गौरव ने सुसाइड कर लिया।

आत्महत्या करने की पहले पत्नी और बच्चों को मायके भेज दिया था

इन्वेस्टिगेशन पूरी करने के बाद ग्वालियर पुलिस ने बताया कि जनकगंज थाना क्षेत्र के तारागंज में दरगाह के पास निवासी गौरव शर्मा (28) ने अगस्त 2020 में किराए के घर में फांसी लगा ली थी। गौरव पेशे से वकील थे और हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। फांसी लगाने के कुछ घंटे पहले ही उसने बच्चों और पत्नी को मायके भेज दिया था। उसने कहा था कि वह नया घर देख रहा है। एक दो दिन में नया घर लेते ही उन्हें बुला लेगा, पर कुछ ही घंटों बाद गौरव ने फांसी लगा ली। 

हाई कोर्ट एडवोकेट गौरव शर्मा हनी ट्रैप में फंस चुके थे

पुलिस ने मामले में जांच की तो वकील की डायरी, मोबाइल डिटेल से रचना डेनियल नाम की नर्स का नाम सामने आया। पता लगा कि वह वकील की दोस्त थी। वकील उसे काफी रुपए दे चुका था। इसके बाद पुलिस ने सोमवार सुबह नर्स को थाना लाकर पूछताछ शुरू की तो पता लगा कि महिला, वकील गौरव को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। उससे काफी रुपए ऐंठ चुकी थी। इसी से तंग आकर वकील ने सुसाइड की।

22 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here