Loading...    
   


Sir तुम पर दया बहुत आती है लेकिन उस चीज का मन नहीं करता: JNKVV के प्रोफेसर से लड़की ने कहा, ऑडियो वायरल - MP NEWS

जबलपुर
। शहर में एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस ऑडियो में जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर और 30 साल की एक युवती की आवाज है। कहा जा रहा है कि लड़की इसी प्रोफेसर की कंपनी में नौकरी करती है। सूत्रों का कहना है कि 62 साल के प्रोफ़ेसर की गर्लफ्रेंड उसे छोड़कर चली गई है इसलिए वह नई लड़की की तलाश कर रहा है। वायरल ऑडियो में प्रोफेसर लड़की को अप्रत्यक्ष रूप से प्रपोज करता हुआ सुनाई दे रहा है और बदले में लड़की भी बड़ी चतुराई के साथ उसे मना करते हुए सुनी जा रही है।

लड़की ने कहा: आप पर दया तो बहुत आती है लेकिन उस चीज का मन नहीं करता

कथित तौर पर यह ऑडियो जनेकृविवि के प्रोफेसर व युवती के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। प्रोफ़ेसर ने अप्रत्यक्ष रूप से लड़की को प्रपोज किया तो लड़की ने भी उसी अंदाज में मना कर दिया। प्रोफेसर ने उससे कहा कि 
कभी-कभी कुछ हो जाता तो चलती रहती दुकानदारी तो अच्छा लगता। इतना जुड़ गए हैं की मिस करने लगे हैं। अब तो तुम्हारे बिना एक मिनट भी अच्छा नहीं लगता। तीन दिन बहुत कष्टकारक कटे। इस पर युवती ने कहा कि आप पर दया तो बहुत आती है, लेकिन उस चीज के लिए मन नहीं करता। प्रोफेसर ने कहा कि पहले छोड़ने का सोच लेते तो इतने आगे नहीं बढ़ते।

यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट का कहना है कि जब तक शिकायत नहीं आएगी तब तक जांच नहीं करेंगे

आशिक मिजाज कृषि प्रोफेसर का ऑडियो वायरल होने के बाद कृषि विवि ही नहीं बल्कि वेटरनरी से लेकर शहरभर के विवि और कालेजों से जुड़े प्राध्यापकों में हड़कंप मच गया है। मामला गंभीर है क्योंकि आरोपी प्रोफेसर के अंडर में कई छात्राएं पढ़ाई कर रही हैं। ऑडियो वायरल हो चुका है अतः इस मामले की जांच होना जरूरी है लेकिन विवि प्रशासन का कहना है कि अभी इस संबंध में किसी भी व्यक्ति की शिकायत नहीं मिली है, लेकिन यदि आती है तो प्रशासन इस पर गंभीरता से कार्रवाई करेगा। वहीं दूसरी ओर आशिक मिजाज प्रोफेसर के भीतर शोध कार्य कर रहीं छात्राओं को तत्काल वहां से हटाने की मांग शुरू हो गई है।

पूरे शहर में ऑडियो वायरल हो गया कुलपति को पता ही नहीं चला

प्रो.प्रदीप बिसेन, कुलपति, जनेकृविवि के इंफॉर्मेशन नेटवर्क एवं मैनेजमेंट पर सवाल खड़ा हो गया है। उनका कहना है कि कृषि प्रोफेसर का ऑडियो वायरल होने की जानकारी मुझे नहीं है। ना ही मुझे इस संबंध में कोई शिकायत आई है। यदि आती है तो मैं इसे गंभीरता से लेकर संबंधित प्रोफेसर पर तत्काल सख्त कार्रवाई करूंगा।

29 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here