Loading...    
   


OMG! भोपाल में इंजीनियर ने पत्नी को मनाने मां को दुल्हन बना लिया - BHOPAL MP NEWS

भोपाल
। पागलपन की कोई हद नहीं होती! एक बार फिर प्रमाणित हुआ है। एक इंजीनियर ने रूठ कर मायके गई पत्नी को प्रेशर डाल कर वापस बुलाने के लिए नकली शादी का ड्रामा किया और उसके फोटो पत्नी को भेज दिए। चौंकाने वाली बात यह है कि नकली पत्नी कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी जन्मदाता मां है। गुस्साई पत्नी, घर नहीं आई बल्कि कोर्ट चली गई।

यह चौंकाने वाला मामला भोपाल की फैमिली कोर्ट में आया है। सभी पक्षों की काउंसलिंग चल रही है परंतु काउंसलर खुद हैरान है। काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया कि एक पति-पत्नी के बीच विवाद की शुरूआत सास-बहू के झगड़े से शुरू हुई। सास बहू की नोझ-झोंक के चलते बहू मायके चली गई। पति को लगा पत्नी कुछ दिनों में वापस आ जाएगी। जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने फोन पर पत्नी को बहुत समझाने की कोशिश की। फिर भी पत्नी वापस नहीं लौटी। ऐसे में उसने पत्नी को वापस बुलाने का जो तरीका अपनाया वह बेहद अजीब था।

अपनी ही मां को दुल्हन बना कर फोटो खिंचवाए

पति के लाख समझाने के बाद भी पत्नी जब घर वापस नहीं लौटी तो उसने दूसरी शादी का ड्रामा किया। इस ड्रामे में दुल्हन का किरदार उसकी अपनी मां निभा रही थी। युवक ने मां को दुल्हन की तरह सजाकर घूंघट डालकर उसके साथ फोटो निकाली। दोनों ने शादी की तरह रस्में करते हुए एक साथ कई फोटो निकाली और यह फोटो युवक ने अपनी पत्नी को भेज दी।

पत्नी को भेजी फोटो-लिखा चेहरा देखेने के लिए पैसे देने पड़ेंगे 

मां को दुल्हन बनाकर खीचीं फोटो पति ने अपनी पत्नी को भेजी और लिखा उसकी नई दुल्हन का चेहरा देखने के लिए पैसा देना पड़ेगा। इंजीनियर साहब को लगता था कि ऐसा करने से उनकी पत्नी भागती हुई उनके पास चली आएगी परंतु उल्टा हो गया। पत्नी फैमिली कोर्ट चली गई। अब इंजीनियर साहब और उनकी माताजी फैमिली कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं।

8 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here