Loading...    
   


ग्वालियर स्टेशन से पति लापता, ब्यावरा से आए थे दंपत्ति - MP NEWS

ग्वालियर।
राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर से काम के सिलसिले में पत्नी के साथ आया पति काम निपटाने के बाद वापस ब्यावरा जाने के लिए स्टेशन पहुंचा और स्टेशन से अचानक गायब हो गया। पहले तो पत्नी ने पति की तलाश स्टेशन व अन्य स्थानों पर तलाश की लेकिन जब पति नहीं मिला तो पत्नी आधी रात के बाद आरपीएफ थाने पहुंची और पति के गायब होने की जानकारी आरपीएफ को दी।

मिली जानकारी के अनुसार राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर से बीते दिनों हेतराम अपनी पत्नी के साथ किसी काम के सिलसिले में ग्वालियर पहुंचा था। हेतराम का बीती रात काम निपट गया तो वह वापस ब्यावरा जाने के लिए पत्नी के साथ स्टेशन पंहुंचा। इसी बीच हेतराम अचानक पत्नी का साथ छोडकर गायब हो गया। पति हेतराम के गायब होने पर पत्नी ने उसकी चार घंटे तक स्टेशन व आसपास के इलाके में तलाश की।

तलाशी के दौरान किसी राहगीर ने पीड़ित महिला को बताया कि आप पति की जानकारी आरपीएफ थाने पहुंचकर जुटाएं। यह बात सुनते ही पत्नी आधी रात के बाद आरपीएफ थाने पहुंची और पति के गायब होने की बात थाने में मौजूद स्टॉफ से कही। आरपीएफ ने इस मामले की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए महिला को पड़ाव थाने जाने की बात कही।

VIP  गेट पर वाहनों की नो एंट्री

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर स्थित वीआईपी गेट से ही वर्तमान में यात्रियों की आवाजाही जारी है। रेलवे द्वारा ट्रेनों की संख्या बढ़ाए जाने के कारण यात्रियों की संख्या भी बढ़ी है, जिसे देखते हुए अब वीआईपी गेट पर खड़े होने वाले चार पहिया वाहन आरपीएफ ने प्रतिबंधित कर दिए हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here