INSURANCE के लिए लड़की ने मामा को मार डाला, 1 करोड़ का बीमा था, जंगल में लाश फेंकी - MP NEWS

NEWS ROOM
रायसेन।
 मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में बीमा पॉलिसी के एक करोड़ रुपये हड़पने के लिए विदिशा निवासी 35 वर्षीय धीरज किरार ने भानजी के साथ मिलकर छोटे भाई 32 वर्षीय अखिलेश किरार की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित धीरज और 23 वर्षीय भानजी शैलजा किरार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। भानजी शैलजा बीमा राशि मिलने के बाद मुंबई जाकर अभिनेत्री बनना चाहती थी।     

एसपी मोनिका शुक्ला ने बताया कि 9 जनवरी को चिकलोद के बनछोड़ के जंगल में शव मिला था, जिसकी शिनाख्त विदिशा निवासी अखिलेश किरार के रूप में हुई थी। उन्होंने जब मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई तो बड़े भाई धीरज ने छोटे भाई अखिलेश की हत्या करना स्वीकार किया। एसपी के मुताबिक अखिलेश ने निजी बीमा कंपनी से अपना एक करोड़ रुपये का जीवन बीमा कराया था। बीमा पॉलिसी की राशि हड़पने के उद्देश्य से धीरज ने अपनी भानजी शैलजा के साथ अखिलेश को जान से मारने की योजना बनाई। 

9 जनवरी को तड़के 4:30 बजे अखिलेश को भोपाल चलने के बहाने दोनों कार से विदिशा से रायसेन जिला के चिकलोद बनछोड़ के जंगल में ले गए और मूसल और बांट से सिर कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को जंगल में और कपड़े व मूसल व बांट को नदी में फेंक दिया। एसपी ने बताया कि शैलजा बीमा पॉलिसी के रुपये मिलने के बाद मुंबई जाकर अभिनय क्षेत्र में करियर बनाना चाहती थी। अखिलेश अविवाहित था, जबकि आरोपित बड़े भाई धीरज के दो छोटे बच्चे हैं। धीरज के साथ अखिलेश डेयरी का कारोबार करता था।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!