Loading...    
   


INDORE: प्लायवुड व्यापारी ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या की - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के खंडवा नाके के पास मंगलवार सुबह करीब 11 बजे ऑटो चालक को गोली मार दी गई। जानकारी मिलते ही ऑटो चालक को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।  

लोकेश साल्वे (27) पुत्र जगदीश सालवे निवासी भावना नगर खंडवा रोड ऑटो चालक है। सुबह करीब 11 बजे लोकेश के ऑटो और एक स्कोडा कार क्रमांक MP-09- CF- 6142 के बीच मामूली टक्कर हो गई। इसी बात पर कार चालक लोकेश से विवाद करने लगा। बहस बढ़ने पर कार चालक ने गुस्से में लोकेश को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी। सीएसपी के मुताबिक कार में राजेश (55) पिता रामलाल शुक्ला और अंकित (23) पिता राजेश शुक्ला निवासी अरिहंत अपार्टमेंट न्यू रानीबाग सवार थे। 

घटना के बाद पुलिस कार की जानकारी निकाल कर पीछा करते हुए पहुंची, तो कार नौलखा पर लावारिस हालत में मिल गई। मामले में पुलिस ने अंकित और राजेश को हिरासत में लिया गया है। राजेश का प्लायवुड कारोबारी है।राजेश के पास से रिवाॅल्वर भी जब्त किया गया है। इसका लाइसेंस भी राजेश के नाम से ही है। पिता-पुत्र में से गोली किसने चलाई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। प्रारंभिक तौर पर टक्कर होने के बाद हत्या करने की बात ही सामने आ रही है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

26 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here