Loading...    
   


INDORE: धर्म के अपमान के आरोप में कॉमेडियन को थिएटर से पीटते हुए थाने तक ले गए, FIR दर्ज - MP NEWS

इंदौर।
56 दुकान स्थित एक ओपन थिएटर में धार्मिक संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं ने गुजरात के कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को प्रदर्शन के दौरान घेर लिया और पीटते हुए थाने तक ले गए। आरोप है कि कॉमेडियन मुनव्वर ने नेताओं का मजाक उड़ाते-उड़ाते, धर्म का अपमान करना शुरू कर दिया था। पुलिस ने ओपन थिएटर के संचालक सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ऐसा था घटनाक्रम
56 दुकान स्थित एक कैफे में कुछ कॉलेज के छात्रों द्वारा कॉमेडी शो का आयोजन किया था, जहां गुजरात के रहे वाले मुन्नवर को खास तौर पर बुलाया गया था। इस बात की सूचना हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को लगी और बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौके पर पहुंच गए। यहां से मुन्नवर सहित अन्य कलाकारों को थाने ले आए।

विरोध प्रदर्शन करने के लिए टिकट खरीद कर शो में गए थे

संगठन के कार्यकर्ताओं को मुनव्वर के इंदौर आने की सूचना मिली तो कई कार्यकर्ताओं ने टिकट खरीदी और उसके बाद यह शो देखने गए थे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुनव्वर अक्सर सोशल मीडिया पर नेताओं के साथ-साथ देवी देवताओं का अपमान करता रहता है। इंदौर आने का पता चला तो विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर ली थी। इस मामले में कैफे संचालक समेत एडमिन और प्रखर व प्रतीक व्यास पर मामला दर्ज किया है।

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को इंदौर में जेल भेजा गया 

तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक पूर्व महापौर मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्यसिंह निवासी लोधीपुरा की शिकायत पर देर रात आरोपित एडविन एंथॉन निवासी विज्ञान नगर, प्रखर व्यास निवासी गिरधर नगर, प्रियम व्यास निवासी गिरधर नगर, नलिन यादव निवासी छत्रछाया नगर और मुन्नवर फारुकी निवासी जूनागढ़ गुजरात के खिलाफ धारा 295 ए, 298, 269,188 और 34 के तहत केस दर्ज किया। आरोपितों पर हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाने और धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है। पुलिस ने चारों आरोपितों को कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया।


02 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here