Loading...    
   


प्रिया तोमर का शव फांसी पर लटका मिला, सुसाइड नोट में लड़के का जिक्र - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश ग्वालियर शहर के इंद्रानगर क्षेत्र में छात्रा प्रिया तोमर ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को शुरुआती जांच में युवती के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। युवती ने पवन नाम के युवक द्वारा परेशान करने का उल्लेख करते हुए उसे कड़ी से कड़ी सजा देने के लिए लिखा है। 

मृतिका के स्वजन का कहना है कि प्रिया स्नातक करने के बाद UPSC की तैयारी करना चाहती थी। हजीरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। इंद्रनगर में निवास करने वाली प्रिया पुत्र वीरेंद्र सिंह तोमर का शव गुरुवार की सुबह फांसी लटका मिला। छात्रा के फांसी लगाने से घर में हड़कंप मच गया। छात्रा के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद युवती के शव को डेड हाउस भेज दिया। पुलिस को मृतिका के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है। पवन से तंग आकर आत्महत्या कर रहीं हूं- स्यूसाइड नोट में प्रिया ने लिखा है कि वह पवन से काफी समय से परेशान हूं। उसी की प्रताड़ना के तंग आकर आत्महत्या कर रहीं हूं। उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। स्वजन ने बताया कि प्रिया पढ़ने-लिखने में काफी होशियार थी। और वह यूपीएससी की तैयारी करना चाहती थी।

आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही हैृ- हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि छात्रा के शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद स्वजन को सौप दिया है। मृतिका का सुसाइड नोट मिला है। इस स्यूसाइड नोट में एक युवक का नाम लिखा हुआ है। मृतिका अभी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। छात्रा के आत्महत्या के वास्तविक कारण पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

28 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here