Loading...    
   


BHOPAL महिला टीचर अकेले ही चेन स्नैचर से भिड़ गई, पब्लिक देखती रही, सपोर्ट नहीं किया - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे व्यस्ततम बाजार न्यू मार्केट में चेन स्नैचिंग की एक और घटना सामने आई है। लूटेरा पूरी तैयारी से आया था। उसने एक बुजुर्ग महिला को चेन स्नैचिंग करने के लिए धक्का मारा। उनकी बेटी जो एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक भी है, लुटेरे से भिड़ गई। महिला शिक्षक ने लुटेरे को दबोच लिया लेकिन भारी भीड़ के बावजूद पब्लिक ने कोई सपोर्ट नहीं किया। लूटेरा उनकी आंखों में मिर्ची झोंक कर भाग गया। 

भोपाल के न्यू मार्केट में मृगनयनी शोरूम के सामने चैन स्नैचिंग

टीटी नगर थाना प्रभारी मनोज दवे के अनुसार मंदाकनी कॉलोनी कोलार निवासी ज्योति गुरु मानसरोवर स्कूल में शिक्षक हैं। रविवार रात वह अपनी मां 85 वर्षीय राजम्मा के साथ खरीदारी करने के लिए न्यू मार्केट आई थीं। उनके पति प्रेम गुरु और जुड़वा बेटियां दिव्या और दिशा मंदिर से होकर उनको लेने के लिए न्यू मार्केट पहुंच गए थे। खरीदारी करने के बाद ज्योति गुरु अपनी मां के साथ कार की तरफ बढ़ रही थीं तभी मृगनयनी शोरूम के सामने एक लुटेरा पैदल आया और ज्योति गुरु की मां के कानों के टाप्स और चेन लूटने के लिए झपटा। 

न्यू मार्केट में महिला शिक्षक और लुटेरे के बीच संघर्ष, पब्लिक देखती रही

लुटेरे के धक्के से राजम्मा सड़क पर सिर के बल गिर पड़ीं। मां को गिरता देख ज्योति लुटेरे पर टूट पड़ीं। उन्होंने उसका गिरेबान पकड़ लिया। लुटेरे ने भागने की काफी कोशिश की, लेकिन उसे नहीं छोड़ा। इस पर लुटेरे ने उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और भाग निकला। इस बीच उनके पति भी मदद के लिए पहुंच गए। घटना की जानकारी लगने के बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौके पर पहुंच गई थीं। इसके बाद पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। ज्योति गुरु की मां इस वारदात में घायल हुईं। उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में उनकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया।

मात्र 100 मीटर की दूरी पर खड़ी थी पुलिस

सरेराह बीच बाजार में महिलाओं के साथ इस वारदात ने पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं। घटनास्थल से सौ मीटर दूर पुलिस का एक चेकिंग प्वाइंट हमेशा लगा रहता है। इसके बाद भी घटना के समय महिला के साथ इस वारदात की भनक पुलिस को नहीं लगी। महिला लगातार लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन कोई आगे नहीं आया।

12 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here