Loading...    
   


BHOPAL: युवती ने शाम को पति के दोस्तों को पार्टी दी, रात में फंदे पर लटकी मिली - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिपलानी थाना क्षेत्र के बाल विहार आनंद नगर में रविवार देर रात एक विवाहिता युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 29 वर्षीय मृतका का नाम 29 बलप्रीत कौर है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में घरेलू कलह का कारण सामने आ रहा है।
  
पिपलानी पुलिस के अनुसार बलप्रीत कौर अपने पति और दो साल के बच्चे के साथ बालविहार में किराये से रहती थी। पति-पत्नी दोनों निजी काम करते हैं। रविवार को उनके घर पर एक छोटी-सी पार्टी थी। इसमें पति के दोस्त आए थे। रात को पार्टी खत्‍म होने के बाद जब सभी मेहमान चले गए, तो उन दोनों के बीच साफ-सफाई को लेकर कुछ कहासुनी हो गई। इससे महिला बेहद नाराज हो गई और अपने कमरे में जाकर बैठ गई। 

महिला का मायका भी उसके घर के पास ही है। जब मायकेवालों को इसके बारे में पता चला तो वे उसके घर आए और बैठकर काफी देर तक उसे समझाते रहे। उनके जाने के बाद महिला पुन: अपने कमरे में जाकर बैठ गई। रात में उसका पति उठकर बाथरूम गया, इसी दौरान उसने फांसी लगा ली। बाहर आकर पति ने देखा तो वह फंदे पर लटकी थी। पति ने तुरंत उसे फंदे से उतारा और नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डाक्टरों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान ले रहे हैं। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। इसके बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

12 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here