Loading...    
   


BHOPAL: आस्था हाइट्स में बुआ की प्रताड़ना से दुखी भतीजे ने सुसाइड किया - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईंटखेड़ी इलाके में 10 महीने पहले एक युवक द्वारा बिल्डिंग से छलांग लगाकर की गई खुदकुशी के मामले में पुलिस ने उसकी बुआ के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। 

बुआ अपने भतीजे पर दबाव बना रही थी कि वह माता-पिता को छोड़कर अलग रहने लगे। बुआ की प्रताड़ना का मैसेज युवक ने दोस्तों को वायरल किया था। फिलहाल इस मामले में अभी आरोपी बुआ की गिरफ्तारी नहीं हुई है।ईंटखेड़ी थाना प्रभारी करण सिंह के मुताबिक अशोका गार्डन निवासी 28 वर्षीय जय उर्फ गोलू ने 10 महीने पहले आस्था हाइट्स से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आस्था हाइट्स में जय की सगी बुआ 60 वर्षीय उमा मैथिल रहती हैं। 

जांच में सामने आया था कि घटना वाली रात करीब 11 बजे जय अपनी बुआ के घर पहुंचा था। यहां उसका बुआ से विवाद हुआ था। उसने अपने दोस्तों को एक मैसेज वायरल किया था कि मैं मां-बाप को भगवान की तरह मानता हूं।बुआ मुझे मां-बाप से अलग करना चाहती है। वह सबको बहुत परेशान करती है। जय के माता-पिता और भाइयों ने भी अपने बयानों में उमा द्वारा परेशान करने की बात बताई थी। पुलिस ने जांच के बाद बुधवार को उमा मैथिल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

21 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here