Loading...    
   


BF ने लड़की के न्यूड वीडियो वायरल करके कहा, वो किसी और की हो जाए, ये मैं होने नहीं दूंगा , दोनों MPPSC की तैयारी कर रहे थे - BHOPAL NEWS

भोपाल
। लोक सेवा आयोग परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक लड़का और लड़की प्रतियोगी परीक्षा में तो पास नहीं हो पाए लेकिन दोनों की एक नई कहानी बन गई। दोनों के बीच दोस्ती हुई, प्यार हुआ और फिर ब्रेकअप हो गया। जब प्यार हुआ था तो दोनों के बीच कई बार वीडियो कॉन्फ्रेंस पर बात हुई थी। लड़के के प्यार को परखे बिना, लड़की ने वीडियो कॉल पर कई बार कपड़े उतार कर उससे चैटिंग की। यह सारे वीडियो लड़के ने रिकॉर्ड कर लिए थे। बाद में लड़की ने ब्रेकअप कर लिया तो बॉयफ्रेंड है उसके सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने गिरफ्तार करके पूछा तो उसने बताया कि, वह नहीं चाहता कि कोई भी दूसरा लड़का उससे बात करें इसलिए उसने वीडियो वायरल कर दिए।

लड़का और लड़की दोनों MPPSC की तैयारी कर रहे थे

टीआई बागसेवनिया संजीव चौकसे ने बताया कि 23 साल की छात्रा एमपीपीएससी सहित कॉम्पिटेटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रही है। उसने बताया कि करीब 2 साल पहले ऑनलाइन डेटिंग ऐप के माध्यम से उसकी पहचान बागसेवनिया में रहने वाले अनुपम दीक्षित से हुई थी। वह भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

लड़की ने वीडियो कॉल पर कपड़े उतारे तो लड़के ने रिकॉर्ड कर लिया

इसी कारण उनके बीच दोस्ती हो गई और फोन पर आपस में बातचीत होने लगी। इसी दौरान वह वीडियो कॉल भी करते थे। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। छात्रा ने आरोप लगाए कि अनुपम की प्यार भरी बातों में आकर वह वीडियो कॉल पर बात करती थी। इस दौरान वह न्यूड भी हुई। उसे इस बात का एहसास नहीं था कि उसका यह कॉल रिकॉर्ड किया जा रहा है।

BF से ब्रेकअप किया तो उसने न्यूड वीडियो वायरल कर दिया

छात्रा ने आरोप लगाया कि बाद में जब अनुपम उसे परेशान करने लगा, तो उसने बात करना बंद कर दी। इसके बाद से वह लगातार धमका रहा था। उसकी बात नहीं मानने के कारण 24 जनवरी को उसने वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसकी जानकारी उसे दोस्तों और परिचितों के माध्यम से मिली। इसी कारण उसने FIR कराई।

BF ने कहा: मैं नहीं चाहता वो किसी और से बात करें, इसलिए वीडियो वायरल कर दिए

टीआई चौकसे ने बताया कि आरोपी अनुपम दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि छात्रा ने बात करने से इंकार कर दिया था। वह नहीं चाहता था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके अलावा किसी और से बातचीत करें या संबंध रखें। इसलिए उसने उसके वीडियो कॉल सार्वजनिक कर दिए। उसे लगा था कि इसके बाद छात्रा किसी को कुछ नहीं बताएगी और उसके अनुसार ही चलेगी। इसलिए उसने ऐसा किया। पुलिस अनुपम को आज कोर्ट में पेश करेगी।

डेटिंग एप से लड़की फंसाने का एक सप्ताह के अंदर दूसरा मामला

भोपाल में डेटिंग ऐप के माध्यम से लड़कियों को अपने जाल में फंसाने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले अशोका गार्डन में रहने वाली 14 साल की एक लड़की इसी तरह के डेटिंग मोबाइल एप पर शाहपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले बिहार के लड़की के जाल में फंस गई थी। डेटिंग एप पर बातचीत के बाद लड़के ने उसे डेट पर बुलाया और रेप कर दिया था।

30 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here