Loading...    
   


सीएम शिवराज सिंह ने महिला पत्रकार की कविता चुराकर पत्नी के नाम से वायरल की - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक महिला पत्रकार ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर उनकी कविता चुराने का आरोप लगाया है। पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह कविता सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए बताया था कि इसे उनकी पत्नी श्रीमती साधना सिंह ने लिखा है।

मामा तो अधिकारों की रक्षा के लिए हैं ना: भूमिका बिरथरे

मूलतः विदिशा की रहने वाली भूमिका बिरथरे ने ट्विटर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए लिखा है कि "सर भांजी हूँ आपकी, मेरी कविता चुराकर आपको क्या मिलेगा??? ये कविता मेरे द्वारा लिखी गयी है। उम्मीद है आप मेरे अधिकारों का हनन नहीं करेंगे। मामा तो अधिकारों की रक्षा के लिए हैं ना।  

कविता के शीर्षक एवं शब्दों में हेरफेर

फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार नई दुनिया और पत्रिका में काम कर चुकी भूमिका बिरथरे इन दिनों दूरदर्शन के लिए काम कर रही है। भूमिका ने कविता के शब्दों में हेरफेर पर भी आपत्ति जताई है। उन्होंने लिखा है कि वे अपने पिता को डैडी कहती थी, लेकिन सोशल मीडिया इसे कुछ लोग बाबूजी, बाऊजी या पापा जैसे शब्दों के साथ शेयर कर रहे हैं। उन्होंने अपील की है कि कविता के शब्द बेहद व्यक्तिगत हैं और इससे उनकी भावनाएं जुड़ी हैं। इसे तोड़-मरोड़कर कविता के साथ अन्याय न करें। 

Daddy ❤️ जिसके कंधे पे बैठकर घूमा करती थी... उसे कंधा देकर आयी हूँ... उसके माथे को चूमकर , ज़िंदगी की नसीहतें लेकर आयी...

Posted by Bhumika Birthare on Friday, November 20, 2020

01 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here