INDORE: सिंगापुर टाउनशिप की छठी मंजिल से गिरकर महिला की मौत - MP NEWS

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर में हादसा हो गया है, बता दें कि ये हादसा इंदौर की सिंगापुर टाउनशिप में हुआ है, सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाली एक महिला छठी मंजिल से नीचे गिर गई। इस हादसे में महिला की मौत हो गई है।

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाली महिला छठी मंजिल से गिर गई, छठी मंजिल से नीचे गिरी महिला की मौत हो गई। बता दें कि सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाली महिला बालकनी में कपड़े सुखाने के लिए कुर्सी पर चढ़ी थी, कुर्सी हल्की थी और टाइल्स में रखने से वह फिसल गई, अचनाक बैलेंस बिगड़ने से महिला उर्मिला सीधे छठी मंजिल से नीचे गिर गई।  

बता दें कि घटना के वक्त घटी जब पति घर पर ही अन्य काम में व्यस्त थे, इस मामले में परिजनों का कहना है कि रस्सी ऊपर थी तो कुर्सी पर चढ़कर बालकनी में कपड़े डालने लगी उर्मिला, कपड़े सुखाने के दौरान बैलेंस बिगड़ने के बाद उर्मिला नीचे गिरी हैं, वही इस मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा, मामले का मर्ग कायम किया गया है जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !