Loading...    
   


कमलनाथ ने कहा: जब हम सत्ता में आएंगे तो किसानों के लिए नया कानून बनाएंगे - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने किसान आंदोलन के समर्थन में सांकेतिक प्रदर्शन करते हुए कहा कि जब हम सत्ता में आएंगे तो किसानों को समर्थन मूल्य दिलाने के लिए नया कानून बनाएंगे।

कमलनाथ ने कहा, मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी वचनबद्ध है, जब कांग्रेस सरकार में आएगी तो हम कानून लाएंगे और न्यूनतम समर्थ मूल्य (MSP) से कम पर खरीदने को अपराध बनाएंगे। स्थापना दिवस पर कमलनाथ ने कहा, 'हमारे देश की आजादी के संघर्ष के इतिहास में अगर किसी का नाम लिखा है तो कांग्रेस जन का लिखा है। हमारी कांग्रेस पार्टी का लिखा है, सेवा दल का लिखा है। हमें गर्व है कि हम उस पार्टी और उस सेवा दल के सदस्य हैं जिन्होंने देश को एक झंडे के नीचे रखा है।' 

कमलनाथ एवं कांग्रेस के विधायकों ने किसान आंदोलन के समर्थन में भोपाल में सांकेतिक प्रदर्शन किया है। कमलनाथ ने घोषणा की थी कि विधानसभा के पहले दिन किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के सभी 90 विधायक ट्रैक्टरों पर सवार होकर विधानसभा आएंगे परंतु कलेक्टर ने धारा 144 के तहत ट्रैक्टर पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके बाद कमलनाथ एवं कांग्रेस के विधायकों ने खिलौने वाले ट्रैक्टर हाथ में लेकर प्रदर्शन किया।

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here