Loading...    
   


GWALIOR में सिटी प्लानर को मैंने पकड़वाया: सीएम शिवराज सिंह चौहान का दावा - MP NEWS

ग्वालियर
। एक बिल्डर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए EOW ने पिछले दिनों सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि यह गिरफ्तारी उनके निर्देश के बाद हुई है। 

ग्वालियर का सिटी प्लानर ऐसे ही नहीं पकड़ाया

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान स्वच्छता के लिए अच्छा काम करने वालों को भोपाल में सम्मानित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि ग्वालियर का सिटी प्लानर ऐसे ही नहीं पकड़ाया मैंने नजर रखने कहा था। प्रारंभिक समाचार के अनुसार शिकायतकर्ता बिल्डर धर्मेंद्र भारद्वाज को अपनी शिकायत को सही प्रमाणित करने के लिए सबूत जमा करने पड़े थे। EOW के अधिकारियों ने जब बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनकर तसल्ली कर ली तब गिरफ्तारी के लिए प्लान किया गया। 

EOW की ईमानदारी पर सवाल उठ रहे हैं

EOW ने रिश्वतखोरी के मामले में गिरफ्तार करने के तत्काल बाद सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा के घर में सर्च ऑपरेशन भी लॉन्च कर दिया था। बताया जाता है कि EOW को करोड़ों की प्रॉपर्टी के अलावा कुछ ऐसे दस्तावेज भी मिले हैं जो चौंकाने वाला खुलासा कर सकते हैं। EOW के अधिकारियों पर आरोप लग रहा है कि वह प्रदीप वर्मा को जेल जाने से बचाने के लिए जब किए गए दस्तावेजों में गड़बड़ी कर रहे हैं।

06 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here