Loading...    
   


गाजर के हलवा खाने से एक व्यक्ति की मौत, 5 बीमार - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। जिले के भितरवार विकासखंड के ग्राम चिटोली में गाजर का हलवा खाने से एक परिवार के 5 लोगों की तबीयत खराब हो गई। उन्हें अस्पताल में दाखिल किया गया। एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। डॉक्टर ने बताया कि परिवार के सभी लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हैं। यानी इनका खाना जहर बन गया था।

बहू ने गाजर का हलवा बनाया था, वह भी अस्पताल में भर्ती है

जानकारी के अनुसार सूरन सिंह बघेल (55) पुत्र मुलुआ बघेल की पुत्रवधू माया ने घर में शाम के खाने के साथ गाजर का हलवा बनाया था। जिसे डिनर के समय परिवारजनों को खाने के लिए दिया गया। रात्रि लगभग 12:30 बजे एक साथ सभी परिवारजनों की तबीयत बिगड़ गई, और सभी को उल्टी दस्त होना शुरू हो गए। जिसके चलते सूरन सिंह बघेल की 50 वर्षीय पत्नी जानकी बाई, एवं पुत्र राजेश 35 वर्ष, पुत्र वधू माया 30 वर्ष, एवं 8 वर्षीय नातिन अन्नू बघेल की भी तबीयत बिगड़ गई। 

सुबह सभी ने गांव के ही एक प्राइवेट झोलाछाप चिकित्सक से इलाज लिया लेकिन दिन भर आराम न मिलने पर, परिवार के अन्य सदस्य गण उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक अस्पताल लाए जहां उनका भर्ती कराया गया लेकिन रात्रि लगभग 9 बजे राजेश एवं  राजेश की पत्नी माया और उसकी 50 वर्षीय मां जानकी की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उनको ग्वालियर रेफर कर दिया गया। 

रविवार की सुबह 6 बजे सूरन सिंह एवं 8 वर्षीय नातिन अन्नू बघेल की भी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिन्हें भी सामुदायिक अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया। 35 वर्षीय राजेश बघेल की रविवार की सुबह लगभग 8 बजे इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। 8 वर्षीय अन्नू बघेल की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

14 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here