Loading...    
   


लॉकडाउन में पुराना प्यार मिल गया, अनलॉक होते ही पति से तलाक - BHOPAL NEWS

भोपाल
। ललितपुर की एक लड़की ने भोपाल निवासी अपने पति से तलाक के लिए कुटुंब न्यायालय में आवेदन लगा दिया है। लड़की का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान जब वह मायके में थी, उसे उसका पुराना प्यार मिल गया। अब वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। बॉयफ्रेंड की चाहत पर ललितपुर की लड़की अपनी 1 साल की बेटी को त्याग देने के लिए तैयार है।

दरअसल, अयोध्या बायपास क्षेत्र निवासी दंपती काउंसिलिंग के लिए पहुंचे थे। दोनों की शादी के दो साल पूरे हो चुके हैं और एक साल की बेटी है। पति शासकीय कर्मचारी है। पत्नी होली का त्योहार मनाने मायके ललितपुर गई हुई थी। उसी दौरान लॉकडाउन लागू हो गया, जिसके कारण उसे वहीं रुकना पड़ा। इसी बीच युवती की नजदीकियां फिर मोहल्ले के उस युवक से बढ़ने लगी, जिससे वह अपनी शादी के पहले प्यार करती थी। युवक भी दिल्ली में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, लेकिन लॉकडाउन में अपने घर ललितपुर गया था। हालांकि मामले में अभी काउंसिलिंग जारी है।

यदि मैंने उससे शादी नहीं की तो जिंदगी भर किसी से शादी नहीं करेगा: लड़की ने कहा

लॉकडाउन के दौरान दोनों में बातें और मुलाकातें बढ़ी और युवती को लगा कि उसने शादी कर सबसे बड़ी गलती की। युवती ने बताया कि वे दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घर वाले तैयार नहीं थे। युवती ने कहा कि युवक अब भी उससे प्यार करता है और उसने उसके अलावा किसी और से आजीवन शादी न करने की कसम खाई है। वह भी खुद युवक को कभी भुला नहीं पाई है।

10 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here