Loading...    
   


जूडो प्लेयर युवती का BF ने 1 साल में कई बार रेप किया, नीच जात बता कर शादी से मना कर दिया - BHOPAL MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में अनुसूचित जाति की 19 वर्षीय लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। लड़की जूडो कराटे प्लेयर है। उसने बताया कि अमित यादव ने उसे शादी के लिए प्रपोज करके 1 साल तक कई बार संबंध बनाए और जब शादी की बात आई तो उसे नीची जाति का बताकर शादी करने से इनकार कर दिया।

टीटी नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय युवती पिपलानी में रहती है। पिछले साल वह जूडो का प्रशिक्षण लेने के लिए टीटी नगर स्टेडिय जाती थी। यहां पर उसकी पहचान अमित यादव नाम के युवक से हो गई। अमित भी स्टेडियम में जूडो सीखने के लिए आता था। दोनों की दोस्ती जल्द ही प्रेम-प्रसंग में बदल गई। 

01 नवंबर 2019 को अमित युवती को लेकर माता मंदिर के पास अपने दोस्त के घर पहुंचा। उस समय दोस्त का घर सूना था। सूने घर का फायदा उठाते हुए अमित ने युवती के साथ ज्यादती की। युवती ने जब मामले की शिकायत पुलिस को करने की धमकी दी तो अमित ने कहा कि वह जल्द ही शादी कर लेगा। फरवरी 2020 में युवती की मां को जब इस बात का पता चल गया तो मां ने अमित से बात की। अमित ने युवती की मां से भी कहा कि वह जल्द ही उनकी बेटी से शादी कर लेगा। 

एक साल तक वह युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। पिछले दिनों जब युवती ने शादी के लिए दबाव डाला तो अमित ने शादी करने से मना कर दिया। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म व अजा-जजा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

7 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here