Loading...    
   


डॉ. नरोत्तम मिश्रा के चिरंजीव 2023 की तैयारियों में जुटे, ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय / MP NEWS

भितरवार। नरवर मगरौनी में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने काफिले के साथ निकले प्रदेश के ग्रह मंत्री पुत्र डॉ सुकर्ण मिश्रा ने शांत राजनैतिक वातावरण में गर्माहट ला दी। डेढ़ सैकड़ा से अधिक चार पहिया वाहनों के साथ निकले मंत्री पुत्र को देख राजनैतिक गलियारों में तरह तरह की चर्चाएं देर शाम तक जारी रहीं। वहीं लंबे काफिले के साथ लंबे समय बाद आये युवा नेता सुकर्ण मिश्रा ने पार्टी के युवाओं में भी जोश भरने का काम किया। वहीं उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जगह जगह ग्रह मंत्री पुत्र का जोशीला स्वागत कर उन्हें अपनी भावनाओं से अवगत कराया। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार को शिवपुरी जिले के नरवर-मगरौनी में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चार पहिया वाहनों के काफिले के साथ नगर से निकले प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र के पुत्र सुकर्ण मिश्रा का स्थानीय पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों द्वारा जोशीला स्वागत किया गया। लंबे समय बाद आये युवा नेता डॉ सुकर्ण मिश्र का वार्ड क्रमांक 2 मेन रोड पर पूर्व पार्षद गजब सिंह रावत ने अपने साथियों के साथ पुष्प माला पहनाकर जोशीला स्वागत किया। 

वहीं इसी प्रकार पार्टी के युवा नेता दिनेश भटेले,दीपक भार्गव,पवन सिजोरिया,गौरव दुबे ने शासकीय अस्पताल के सामने एकत्रित होकर डॉ सुकर्ण मिश्रा का आतिशबाजी चलाते हुए पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। नगर के करैरा तिराहे पर,मेन तिराहे पर पुराना बस स्टैंड पर एकत्रित उत्साहित कार्यकर्ताओं ने युवा नेता श्री मिश्रा का स्वागत किया। वहीं करहिया तिराहे पर पूर्व पार्षद गिर्राज अग्रवाल,भाजपा नेता उपेन्द्र पंडा, दीपक भार्गव, श्याम दुबे, हैप्पी उपाध्याय, पवन अग्रवाल ने ग्रह मंत्री पुत्र का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। वहीं इस दौरान मुख्य बाजार में मंत्री पुत्र के चार पहिया वाहनो के लंबे काफिले को देख राजनैतिक वातावरण भी गर्म हो गया। 

कुछ लोगों का कहना था कि पिछले वर्षों से मायूस बैठे कार्यकर्ताओं को ऐसे ही युवा नेता की जरूरत है। वहीं कुछ लोग बोले आज का समय इसी प्रकार की राजनीति का है। जिसके पास युवाओं की टीम है। वही सफल नेता है। सुकर्ण के पास युवाओं की टीम है। अपने पिता से राजनैतिक अनुभव प्राप्त किया है। उन्ही के पदचिन्हों पर चलकर मिलते हैं। ऐसी ही राजनैतिक चर्चाएं नगर में देर शाम तक जारी रहीं। नगर से निकलते समय ग्रह मंत्री पुत्र सुकर्ण स्थानीय वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश उपाध्याय से मिलने उनके निवास पर पहुँचे। जहाँ उन्होंने उनसे विभिन्न मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की।

19 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here