यह है सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना का नो मेकअप लुक / Bollywood News


बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। उनकी अक्सर फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब सुहाना की एक नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। फोटोज में सुहाना का मेकअप का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। 


सुहाना की तस्वीरों को गौरी खान ने क्लिक किया है


खास बात यह है कि सुहाना की इन तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान ने क्लिक किया है और उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। इन तस्वीरों में सुहाना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। गौरी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नो हेयर, नो मेकअप, केवल मेरी फोटोग्राफी'।

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की

सुहाना ने भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। सुहाना ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरी मां ने ये तस्वीरें क्लिक की हैं।' सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

गौरी खान भी सुहाना की फोटो वायरल करतीं हैं

गौरतलब है कि गौरी खान बेटी सुहाना की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। वहीं, सुहाना भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सुहाना लॉकडाउन से पहले विदेश से भारत वापस लौटी हैं और इस समय वह परिवार के साथ समय बिता रही हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !