Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया डर गए थे, इसलिए भाजपा में चले गए: राहुल गांधी (वीडियो देखें) | NATIONAL NEWS

Rahul Gandhi @ Jyotiraditya Sindhiya

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर तीसरा बयान दिया है और गौर करने वाली बात यह है कि तीसरी बार भी उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की निंदा नहीं की। जबकि पूरी कांग्रेस एक सुर में ज्योतिरादित्य सिंधिया को "गद्दार" करार दे रही है। 

राहुल गांधी ने कहा कि भारत में दो विचारधाराओं की लड़ाई है। एक कांग्रेस की विचारधारा है और दूसरी RSS-BJP की विचारधारा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की विचारधारा में जानता हूं। वह अपने पॉलिटिकल भविष्य को लेकर डाल रहे थे। इसलिए उन्होंने अपनी विचारधारा को जेब में रख लिया और RSS के साथ चले गए। 

राहुल गांधी ने कहा कि लेकिन सच्चाई यह है कि वहां पर ना तो उनको सम्मान मिलेगा और ना उनके दिल के अंदर जो सच्चाई है, जो इमोशन है उसको सेटिस्फेक्शन मिलेगा। वह समझ जाएंगे। मेरी ज्योतिरादित्य के साथ पुरानी दोस्ती है। ज्योतिरादित्य के दिल में जो है और उनके मुंह से जो निकल रहा है दोनों अलग-अलग है। 

बता दें कि राहुल गांधी अकेले ऐसे नेता है जो लगातार इस बात के संकेत दे रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में वापस आएंगे और हम उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी भी मेरे घर आ सकते हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here