16 मार्च को फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं, पढ़िए मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान (वीडियो भी है) | MP NEWS
       
        Loading...    
   

16 मार्च को फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं, पढ़िए मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान (वीडियो भी है) | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीबीसी संवाददाता फ़ैसल मोहम्मद अली से बात करते हुए कहा कि मैं किसी भी परीक्षा के लिए तैयार हूं। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस के विधायकों को उनके ऑर्गेनाइज जहाज से ले जाएं। कर्नाटक में रखें। पुलिस के दबाव में रखें और कहे कि विधायकों ने इस्तीफा दे दिया। क्या यह स्वतंत्र हैं। मैं किसी भी परीक्षा के लिए तैयार हूं परंतु सभी विधायक स्वतंत्र होना चाहिए। 

यदि उनके हाथ साफ है तो सीधे भोपाल आते। मीडिया के सामने आते। अपनी बात रखते। पिछले साथ 8 दिन से इनका जो नाटक चल रहा है। इनको डर किस बात का है। अगर यह स्वतंत्र हैं और इनके साथ हैं। सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुझे कोई चिंता नहीं है। मुझे हर विधायक पर विश्वास है। मुझे विश्वास है कि कांग्रेस के विधायक अपने मूल्यों को सुरक्षित रखेंगे। 

बीजेपी कहती है कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है लेकिन हवाई जहाज उनका। जगह उनकी। विधायकों का जो इस्तीफा लेकर आए वह नेता भाजपा के। यह नाटक पूरा प्रदेश देख रहा है। कमलनाथ ने कहा कि मैंने भारत के गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के राज्यपाल को कहा है कि सभी विधायक स्वतंत्र हो। उनकी स्वतंत्रता साबित की जाए। उसके बाद मैं किसी भी परीक्षा के लिए तैयार हूं।