लड़की के लिए इंदौर के युवक का छत्तीसगढ़ में हाई वोल्टेज ड्रामा | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

लड़की के लिए इंदौर के युवक का छत्तीसगढ़ में हाई वोल्टेज ड्रामा | INDORE NEWS

इंदौर। महावीर नगर इंदौर निवासी गोलू बनोलिया ने छत्तीसगढ़ के कैथा गांव में जमकर हंगामा मचाया। यहां वो एक युवती के घर पहुंचा और हंगामा करने लगा। उसके पास पिस्तौल थी। उसने हवाई फायर भी किए और फिर खुद को गोली मारने की धमकी दी। पुलिस की घंटों लम्बी कोशिश के बाद गोलू ने सरेंडर किया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला छत्तीसगढ़ राज्य के जांजगीर-चांपा जिले के हसौद थाना क्षेत्र के कैथा गांव का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम गोलू बनोलिया है। वह इंदौर, मध्यप्रदेश के महावीर नगर का रहने वाला है। गोलू का दावा है कि युवती ने उसक साथ लवमैरिज की है परंतु उसके पास फिलहाल इसका कोई प्रमाण नहीं था। वह युवती को अपने साथ ले जाने गांव पहुंच गया। युवक के पास पिस्टल भी थी। पहले तो उसने युवती के घर वालों को डराया और युवती को अपने साथ लेकर जाने लगा। परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची और हंगामे को शांत कराया। ..तो खुद को उड़ाने की धमकी देने लगा। 

पुलिस के मुताबिक, परिजनों और ग्रामीणों ने जब आरोपी का विरोध किया और पीछा करने लगे तो आरोपी ने पहले तो हवाई फायरिंग की, उसके बाद अपने ही सर पर पिस्टल तान कर, अपने आप को ही उड़ा लेने की धमकी देता रहा। पुलिस की टीम ने आरोपी को समझाने की कोशिश की। घंटों की मशक्कत के बाद युवक शांत हुआ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

जबलपुर में लव मैरिज की थी, कोर्ट में रजिस्टर्ड कराई थी

रविवार को पुलिस ने पूछताछ में पाया कि, एक इंटरव्यू के सिलसिले में युवती जबलपुर गई हुई थी। यहां उसकी मुलाकात पहली बार गोलू से हुई थी। दोनों में प्यार हुआ और दोनों ने कोर्ट मैरिज की। युवती कुछ समय जबलपुर में ही रहने लगी। उसने परिजनों को बताया कि पढ़ाई के सिलसिले में वह रायपुर में रहती है। मगर कुछ वक्त बाद घर वालों को शक हुआ। युवती को जबलपुर से कैथा गांव लाया गया। इसके बाद युवक भी युवती को अपने साथ ले जाने पहुंचा था, मगर तब बात नहीं बनी थी। इसके बाद दोबारा वह शनिवार की शाम यहां पहुंचा। युवती भी युवक के साथ जाने को तैयार हो चुकी थी। हालांकि कोर्ट में हुई शादी के सम्बंध में कोई पुख्ता सबूत युवक या युवती पेश नहीं कर पाए हैं।