भोपाल की लड़की के PUBG फ्रेंड्स न मुंबई बुलाकर गैंगरेप किया | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

भोपाल की लड़की के PUBG फ्रेंड्स न मुंबई बुलाकर गैंगरेप किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। डिजिटल गेम्स की दुनिया में पब्जी लोकप्रिय गेम बन गया है लेकिन इसके साइड इफेक्ट भी अक्सर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली एक 23 साल की शादीशुदा महिला को पब्जी गेम के बहाने मुंबई बुलाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

जानकारी के अनुसार, भोपाल में रहनेवाली 23 वर्षीया शादीशुदा महिला को पब्जी खेलने का बड़ा शौक था। पब्जी के जरिए उसकी गुजरात स्थित वलसाड में रहनेवाले युवक से मुलाकात हुई। कुछ ही समय में दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। इसके बाद युवक ने महिला को मुंबई में जॉब दिलाने का वादा कर कुर्ला के एक लॉज में बुलाया और वहां उसके साथ रेप किया फिर वलसाड ले गया। वहां युवक ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। दूसरी तरफ महिला के गायब हो जाने पर उसके पति और परिवार ने परेशान होकर भोपाल पुलिस के पास गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। जब इसकी भनक आरोपियों को लगी तो उन्होंने महिला को छोड़ दिया और वापस घर जाने दिया।

घर जाने के बाद महिला ने घटना अपने पति और परिवार को सुनाई, जिसके बाद उसके परिवारवालों ने अक्टूबर में भोपाल के गौतम नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया। आरोपियों द्वारा रेप की घटना को मुंबई और वलसाड में अंजाम दिया गया, जिसके कारण भोपाल पुलिस ने मामला मुंबई के विनोबा भावे नगर पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया है। विनोबा भावे नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेश पवार के अनुसार भादंवि की धारा 376, 383,323, 504, और 534 के तहत आरोपियों के खिलाफ 26 दिसंबर को यह मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने के साथ आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या था मामला
डिजिटल गेम पब्जी में 4 खिलाड़ी मिलकर स्क्वॉड बनाते हैं और खेलते हैं। भोपाल की 23 वर्षीया लड़की को वलसाड के एक युवक ने अपने स्क्वॉड में जोड़ लिया। महिला को इस बात की भनक भी नहीं थी कि रोजाना वो जिन दोस्तों के साथ मिलकर पब्जी गेम में तहलका मचाती है, वही दोस्त रेपिस्ट निकलेंगे और उसके जीवन में तहलका मचा देंगे। अपनी दोस्ती निभाने और जॉब की चाह में महिला अपने परिवार और पति को बिना बताए पिछले साल सितंबर माह में मुंबई के एक लॉज में आरोपी युवक से मिलने आ गई लेकिन युवक ने धोखा देकर महिला के साथ रेप किया। रेप करने के बाद वह उसे वापस वलसाड लेकर गया और वहां अपने अन्य दो दोस्तों को भी बुला लिया। तीनों महिला को एक घर में ले गए और वहां उन्होेंने उसके साथ गैंगरेप किया।