लो फिर पार्टी विरोधी बयान दे गए दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह | MP NEWS
       
        Loading...    
   

लो फिर पार्टी विरोधी बयान दे गए दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की मजबूत जड़ एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह लगातार पार्टी विरोधी बयान दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने नागरिकता कानून का समर्थन किया था अब जनरल बिपिन रावत की चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ नियुक्ति का समर्थन किया है। 

बिपिन रावत की नियुक्ति का विरोध करने वालों पर तंज कसा

ट्विटर पर जारी अपने बयान में मध्य प्रदेश के गुना जिले की चाचौड़ा सीट से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने लिखा है कि 'जनरल बिपिन रावत को CDS बनाना एक अच्छा निर्णय है। सेनाओं में तालमेल अच्छा होगा।अब हमारे देश में सशक्त सेना के साथ,सशक्त संविधान है। साम्प्रदायिक और "घटिया" राजनीति करने वालों के लिए यह बुरी खबर हो सकती है।' इस तरह उन्होंने कांग्रेस के उन सभी नेताओं को घटिया राजनीति करने वाला बताया जो बिपिन रावत की नियुक्ति का विरोध कर रहे हैं।

बिपिन रावत की नियुक्ति पर कांग्रेस का स्टैंड

कांग्रेस ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ (सीडीएस) के तौर पर जनरल बिपिन रावत की नियुक्ति को लेकर कई सवाल खड़े किए। कांग्रेस का आरोप है कि 'वैचारिक झुकाव' की वजह से ही बिपिन रावत को सरकार ने सीडीएस नियुक्त किया है। सरकार के कदम को गलत बताते हुए पार्टी ने सीडीएस के कार्यक्षेत्र को लेकर भी सरकार से सवाल पूछे हैं। आपको बता दें कि रावत आर्मी चीफ के तौर पर भी कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं के निशाने पर रहे हैं।