Loading...

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा: अधिकारी औकात में रहे, हमारी सरकार आई तो तेरा क्‍या होगा | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव एवं मध्य प्रदेश भाजपा में पहली पंक्ति के नेता श्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर अधिकारियों को लेकर अपने तीखे तेवर दिखाए हैं। मध्यप्रदेश के नीमच में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय ने प्रशासनिक अधिकारियों को लक्ष्य बनाकर कहा कि अधिकारी अपनी औकात में रहे, हमारी सरकार आई तो तेरा क्या होगा। 

पार्टी ने मध्यप्रदेश भेज दिया तो कमलनाथ को सोने नहीं दूंगा

नीमच के सिगौली में भाजपा कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संम्‍बोधित करते हुए पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जमकर बिफरे। उन्‍होंने भाजपा के जावद विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मंच से कहा कि अधिकारी अपनी औकात में रहें। अभी मैं बंगाल में व्‍यस्‍त हूं। यदि पार्टी ने मध्‍य प्रदेश भेज दिया तो कमलनाथ को एक रात भी चैन की नींद नहीं सोने दूंगा। इसके अलावा उन्‍होंने कमलनाथ को एक्‍सीडेंटल सीएम करार देते हुए कहा कि कमलनाथ ने जिंदगी भर का पट्टा नहीं लिया, सरकार कभी भी जा सकती है। अधिकारी अपनी सीमा में रहकर काम करें और शोले फिल्‍म के उस डायलॉग को याद रखें हमारी सरकार आई तो तेरा क्‍या होगा।

हमने कोई चूड़ियां नहीं पहनी है

भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने मंच कांग्रेस नेताओं पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिनके पास साइकल का पंच्चर बनवाने के पैसे नहीं थे वे आज बोलेरो गाड़ी में घूम रहें है। साथ ही उन्‍होंने ऑपरेशन माफिया को लेकर कहा कि माफिया कह कर भाजपा कार्यकर्ताओं के मकान तोड़े गए तो हमने भी कोई हाथों में चू‍ड़ि‍यां नहीं पहनी हैं।