मैकेनिकल का छात्र फांसी पर लटका मिला | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

मैकेनिकल का छात्र फांसी पर लटका मिला | INDORE NEWS

इंदौर। सिमरोल थाना क्षेत्र में एक मैकेनिकल डिप्लोमा के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजन ने कई बार फोन लगाया, लेकिन छात्र ने नहीं उठाया। इसके बाद रात में पड़ोसी को कॉल किया तो पता चला कि छात्र से आत्महत्या कर ली है। छात्र ने फांसी क्यों लगाई, इसका पता नहीं चल सका है। 

पुलिस के अनुसार, छात्र की पहचान धार जिले के ग्राम दिग्ठान निवासी 19 वर्षीय लखन पिता मुकेश कुशवाहा के रूप में हुई। वह इंदौर में एक निजी कॉलेज से मैकेनिकल डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहा था। यह उसका आखिरी साल था। वह यहां सिमरोल क्षेत्र में किराए से कमरा लेकर रह रहा था। मंगलवार को परिजनों ने उसे दिन में कई बार कॉल किया, लेकिन उसने फाेन रिसीव नहीं किया। इसके बाद परिजन ने रात में उसे फिर से कॉल किया तो उसने फोन नहीं उठाया। इस पर परिजन ने पड़ोस में रहने वाले युवक को कॉल किया। परिजन के कहने पर पड़ोसी लखन के कमरे में पहुंचा तो वह फंदे पर लटक रहा था। 

इस पर पड़ोसी ने पुलिस और परिजन को इसकी सूचना दी। इसके बाद सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची और लखन को फंदे से नीचे उतारकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन के बयान के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।