ग्वालियर में हर शराब की दुकान के बाहर सीसीटीव्ही कैमरे लगाएं: कलेक्टर | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

ग्वालियर में हर शराब की दुकान के बाहर सीसीटीव्ही कैमरे लगाएं: कलेक्टर | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कलेक्टर अनुराग चौधरी ने शराब ठेकेदारों को निर्देश दिए कि वह शराब की दुकानों के बाहर सीसीटीव्ही कैमरे लगाने के साथ ही दुकानों के बाहर एवं आहतों में पूर्ण रूप से साफ-सफाई रखें। दुकानों के बाहर वाहन न खड़े किए जाएं। कलेक्टर अनुराग चौधरी ने उक्त आशय के निर्देश सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शराब ठेकेदार एवं आबकारी विभाग के अधिकारियों की आयोजित बैठक में दिए।

बैठक में नगर निगम ग्वालियर के आयुक्त संदीप माकिन, अपर कलेक्टर अनूप कुमार सिंह, एडीएम किशोर कान्याल, अपर कलेक्टर टी एन सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज पाण्डेय, एसडीएम सहित सहायक आयुक्त आबकारी मानिकपुरी सहित आबकारी ठेकेदार उपस्थित थे। कलेक्टर अनुराग चौधरी ने कहा कि शराब की दुकानों के बाहर एवं आस-पास पूर्ण रूप से साफ-सफाई हो। दुकानों के पास ट्रैफिक व्यवस्था बनी रहे। इसके लिए दुकानदार वाहनों को व्यवस्थित रूप से लगवाएं। उन्होंने निर्देश दिए कि दुकानों में बने आहतों में भी साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। इसके लिए अधिकारियों को रात्रि में दुकानों का निरीक्षण करने के निर्देश दिए।

नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन ने आबकारी ठेकेदारों को निर्देश दिए कि दुकानों के बाहर कोई भी व्यक्ति खुले में पेशाब करते पाए जाने पर अर्थदण्ड लगाया जायेगा। शराब की दुकानों के अंदर शौचालय साफ-सुथरे रहें। बैठक में नगर की 14 शराब दुकानों को शिफ्ट करने पर चर्चा की गई।