न्यू ईयर मनाने: शिवराज सिंह गोवा और कमलनाथ मनाली पहुंचे | MP NEWS
       
        Loading...    
   

न्यू ईयर मनाने: शिवराज सिंह गोवा और कमलनाथ मनाली पहुंचे | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने-अपने पसंदीदा पर्यटक स्थलों पर पहुंच गए हैं। इस बार शिवराज सिंह चौहान गोवा में समंदर के किनारे नए साल का जश्न मनाएंगे और मुख्यमंत्री कमलनाथ अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत प्रोजेक्ट स्पैन रिजॉर्ट एंड स्पा मनाली पहुंच गए हैं।

कमलनाथ ने अपना बर्थडे भी यही बनाया था

मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ सवा महीने बाद अपने मनाली के 15 मील स्थित स्पेन रिजॉर्ट नामक पांच सितारा होटल पहुंचे। कमलनाथ अपने परिवार तथा करीबी मित्रों के साथ मनाली पहुंचे हैं। वह नए साल का स्वागत भी मनाली में ही करेंगे। सवा महीना पहले ही कमलनाथ 25 साल बाद मनाली आए थे। उन्होंने अपना 63वां जन्मदिन भी मनाली में ही मनाया था और अब वह नया साल भी मनाली में मनाएंगे। 25 साल पहले स्पेन रिजॉर्ट के पास ही ब्यास नदी के किनारे उनका घर था, जो 1994 में आई बाढ़ में बह गया था।

शिवराज सिंह गोवा में जश्न मना रहे हैं 

शिवराज सिंह चौहान गोवा पहुंच चुके हैं। वह गोवा में ही नए साल का जश्न मनाएंगे। बता दें कि नए साल के जश्न के लिए गोवा भारत का सबसे बेहतरीन डेस्टिनेशन माना जाता है। काजू की शराब, कसीनो, समुद्र के किनारे मसाज इत्यादि गोवा के प्रमुख आकर्षण हैं। बता दें कि शिवराज सिंह के दोस्त एवं दिलीप बिल्डकॉन के मालिक दिलीप सूर्यवंशी का प्रोजेक्ट इन दिनों गोवा में है।