नीलम होटल से हाथरस का व्यापारी गायब, फर्श पर खून के छीटे और बैग से 19 लाख रुपए मिले | INDORE NEWS

इंदौर। छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित होटल से एक व्यापारी के लापता होने का मामला सामने आया है। व्यापारी ट्रेन से शुक्रवार को इंदौर पहुंचा था, जहां संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उसका बैग चेक किया तो उसमें से 19 लाख रुपए मिले थे। पूछताछ के बाद उसने खुद को फुटकर व्यापारी बताया था, इस पर पुलिस ने जांच के लिए रुपए रखकर उसे छोड़ दिया था। 

रात में वह होटल में रुका, सुबह सीसीटीवी से कहीं जाते हुए नजर आया। उसके कमरे में फर्श पर खून के छीटे दिखे हैं। मिली जानकारी अनुसार व्यापारी की पहचान 40 वर्षीय गौरव बंसल पिता आर बंसल (Gaurav Bansal's father R Bansal) निवासी जी रोड हाथरस (उत्तर परदेश) के रूप में हुई है। वह छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के होटल नीलम (Hotel Neelam) में रुका हुआ था। सीसीटीवी फुटेज में वह सुबह साढ़े 6 बजे के करीब होटल से बाहर निकलते दिख रहा है। वह जिस कमरे में ठहरा था, वहां फर्श पर खून के छीटे भी मिले हैं। संभवत: उसने हाथ की नस काटी होगी। पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई है।

व्यापारी इंदौर-सराय रोहिल्ला इंटरसिटी से इंदौर पहुंचा था। यहां जीआरपी को संदेह होने पर उसने गौरव के बैग को चेक करने की कोशिश की तो वह बहस करने लगा। इस पर पुलिस का संदेह गहराया, जब उन्होंने बैग खोलकर देखा तो उसमें बहुत सारे नोट थे। गिनने पर 19 लाख रुपए निकले। पूछने पर उसने बताया कि वह फुटकर व्यापारी है। उससे रुपयांे के संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह दिखा नहीं पाया। इस पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को जीआरपी ने सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने रुपए जब्त कर व्यापारी को जाने दिया था।