Loading...

मैं कांग्रेस का सिपाही हूं: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, VIDEO देखें खुद सुने क्या कहा | JYOTIRADITYA SCINDIA

भोपाल न्यूज़ नेटवर्क। पहले कमलनाथ और फिर कांग्रेस से नाराज होकर हड़ताल पर गए ज्योतिरादित्य सिंधिया वापस काम पर लौटते नजर आ रहे हैं। ग्वालियर में आज मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं कांग्रेस का सिपाही हूं, इन सब अटकलों पर विराम लगना चाहिए। 

अटकलों पर विराम लगना चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना में एक विधायक के यहां विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं। ग्वालियर में रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ट्विटर हैंडल पर मैंने 1 महीने पहले अपना बायोडाटा बदला था। कांग्रेस से इस्तीफा देने या नई पार्टी का गठन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब अटकलें हैं इन पर विराम लगना चाहिए। मैं कांग्रेस का सिपाही हूं, कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं और जमीन पर कार्य करता हूं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के नए लेटर हेड पर, ना कांग्रेस का नाम, ना निशान 

बता दें कि मामला तब गंभीर हुआ जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना नया लेटरहेड दिखाया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चंबल एक्सप्रेस वे के नाम पर अपना नया लेटर हेड सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया। अपने नाम के नीचे "पूर्व संसद सदस्य लोकसभा" लिखते थे लेकिन अब उनके नाम के नीचे कुछ भी नहीं लिखा हुआ है। " महासचिव अखिल भारतीय काग्रेस भी नहीं", अब जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया सांसद में ही है तो उनके लेटर हेड पर कांग्रेस का निशान होना चाहिए परंतु वह भी अनुपस्थित है।