Loading...

गायत्री हाईस्कूल की प्रिंसिपल सुषमा सिंह चौहान KBC की हॉट सीट पर पहुंची | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर की सुषमा सिंह कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची। केबीसी में उनका शो 7 नवंबर को टेलीकास्ट होगा। इसके पहले केबीसी के सेट पर गुरुवार को उनका शूट हुआ। महलगांव स्थित गायत्री हाईस्कूल की प्रिंसिपल सुषमा सिंह चौहान (Sushma Singh Chauhan, principal of Gayatri High School) का कहना है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट में बैठने का सपना था। इसके लिए मैं कई वर्षों से प्रयासरत थी। इस बार लक ने साथ दिया और मैं अपने सपने को पूरा कर सकी। 

उन्होंने बताया कि हॉट सीट पर बैठने के दौरान मैं नर्वस हुई, तो बिग बी ने ढांढस बनाया और फिर मैंने उनके क्वेश्चन के जवाब दिए। मैं टॉप लेवल तक तो नहीं पहुंच सकी, फिर भी मैंने आधी स्टेज पार कर ली। मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि मैंने जो सपना देखा वह पूरा हो गया। सुषमा ने बताया कि मेरा बेटा समर्थ बहुत अच्छी पेंटिंग बनाता है। उसके द्वारा बनाई पेंटिंग मैंने अमिताभ को भेंट की, जिसकी उन्होंने सराहना की। साथ ही मेरे स्कूल के बच्चों द्वारा बनाया गया ग्रीटिंग भी उन्हें दिया, जिसमें बच्चों ने कई कोटेशन लिखे हैं। अमिताभ ने वादा किया है कि मैं इन कोटेशन का जवाब जरूर बच्चों को दूंगा। 

मुझे केबीसी की तैयारी के लिए ज्यादा समय तो नहीं मिला, क्योंकि पूरा समय स्कूल में ही चला जाता था। फिरभी बेटे और पति ने इंटरनेट की मदद से कुछ टॉपिक बताए, जिस पर मैंने एक नजर डाली। इस बार मुझे शुरू से उम्मीद थी कि मैं हॉट सीट तक पहुंचूंगी। बॉलीवुड के महानायक के सामने बैठकर बहुत अच्छा लगा।