INDORE के एक्टर कर्ण शास्त्री पर उसकी एक्ट्रेस पत्नी ने दहेज एक्ट दर्ज कराया

इंदौर। इंदौर के रहने वाले मॉडल एवं एक्टर कर्ण शास्त्री के खिलाफ उसकी मॉडल एवं एक्ट्रेस पत्नी स्वाति मेहरा ने दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया है। 10 महीने पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। स्वाति का कहना है कि शादी के बाद से ही कर्ण शास्त्री ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। एक बार इतनी तेज चांटा मारा कि उसकी कान का पर्दा फट गया। एक बार सुनसान इलाके में जान से मारने की कोशिश की।

दिल्ली की माॅडल व एक्ट्रेस 30 वर्षीय स्वाति मेहरा ने आरोप लगाए हैं कि सुदामा नगर निवासी कर्ण शास्त्री (30) पिता सूर्यप्रकाश शास्त्री ने 13 फरवरी 2019 को उससे प्रेम विवाह किया था। दाेनाें की मुलाकात जून 2018 में मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। फिल्म में कर्ण लीड एक्टर था। शादी के दूसरे महीने उसने रुपयों की मांग कर दी। कर्ण ने कई बार मारपीट की, जिससे उसके कान का पर्दा तक फट गया। एक बार कार से इंदौर आते वक्त रास्ते में जान से मारने की कोशिश की। कर्ण ने उसका कॅरियर चौपट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

कार्रवाई नहीं हुई तो इंदौर आकर एडीजी से मिली स्वाति

स्वाति ने मुंबई के गाेरेगांव थाने में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने केस शून्य पर दर्ज कर द्वारकापुरी थाने को भेजा। पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की ताे स्वाति इंदौर आई और मंगलवार को एडीजी वरुण कपूर से मिली। अब द्वारकापुरी पुलिस जांच कर रही है। 

ये मेरा कॅरियर बर्बाद करने की साजिश: कर्ण शास्त्री, माॅडल

स्वाति मुझसे अलग रहती है। यह फैसला हम दोनों ने सहमति से लिया था। मैंने आज तक उस पर हाथ नहीं उठाया। मेरा कॅरियर बर्बाद और परिवार को बदनाम करने की यह साजिश है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !