Loading...

एक मुर्गे की हत्या का मामला दर्ज 7 लोग गिरफ्तार


बिहार के कैमूर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है, यहां पर एक मुर्गे की हत्या का मामला दर्ज किया गया है और इस सिलसिले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यहां पर इस मुर्गे के हत्यारे की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि कैमूर के फिरोजपुर गांव में पड़ोसी एक महिला का मुर्गा चुराने की कोशिश कर रहे थे और उस मुर्गे की मालकिन की नजर उन लोगों पर पड़ गई। इसके बाद पड़ोसी ने मुर्गे की हत्या कर दी, मामला थाने तक पहुंचा और अब पुलिस मुर्गे के हत्यारों की तलाश कर रही है।

फिलहाल यह मामला कैमूर के दुर्गावती थाने में दर्ज है और चर्चा का केंद्र बना हुआ है, बताया जा रहा है कि पड़ोसी मुर्गा चुराने की कोशिश कर रहा था और मुर्गे की मालकिन कमला देवी की नजर उन लोगों पर पड़ गई इसके बाद कुछ विवाद हुआ और पड़ोसी ने मुर्गे की हत्या कर दी हत्या के बाद विवाद और बड़ा और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। कमला देवी और उसके पुत्र इंदल के साथ मारपीट की गई जिसमें उसे काफी चोटें आई, इसके बाद मामला थाने पहुंचा और थाने में मारपीट और मुर्गे की हत्या के मामले में 7 लोगों पर केस दर्ज किया गया।

मामला इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि बिहार की सुस्त पुलिस जो इंसानों की मौत के बाद भी अपनी नींद से नहीं जागती है आज एक मुर्गे की हत्या के मामले में बढ़ी सक्रियता दिखा रही है। मुर्गे का बाकायदा पोस्टमार्टम किया गया, हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आई है लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले पशु चिकित्सक ने बताया की मुर्गे की गर्दन के पास में खून जमा हुआ था। इस मामले में कैमूर जिले के एसपी दिलनवाज अहमद खुद मीडिया के सामने बयान देने के लिए आ गए, इसलिए लोग यह भी सवाल उठा रहे हैं कि यदि बिहार पुलिस लोगों के प्रति हो रहे अपराधों के मामले में भी इसी प्रकार से संजीदा रहे तो शायद अपराध कम हो जाए।