Loading...    
   


INDORE NEWS: प्रॉपर्टी विवाद में खूनी संघर्ष, एक ही परिवार के 7 लोग घायल

इंदौर। मालवीय नगर में कल रात प्रॉपर्टी विवाद में हुए जानलेवा हमले में एक ही परिवार के 7 लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने दो आराेपियों को हिरासत में लिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि मामला देर रात विजय नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर का है। यहां रहने वाले दिलीप चोपड़ा (Dilip Chopra) का अपने भाइयों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर सोमवार देर रात विवाद हुआ, जिसके बाद दिलीप के परिवार पर पास में ही रहने वाले छोटे भाई मनोज, संदीप, विशाल और राजकुमारी (Manoj, Sandeep, Vishal and Rajkumari) ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में दिलीप के परिवार के 7 लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मनोज और विशाल को हिरासत में लिया और घायलों को तत्काल इलाज के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचवाया। पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

फरियादी राखी चोपड़ा ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े 11 बजे की है। मेरे मम्मी-पापा और भाई भीतर सो रहे थे। वहीं मैं बाहर गाड़ी पर बैठकर अपनी दोस्त से बात कर रही थी। इसी दौरान मनीष और राजकुमारी मेरे पास आए और गालियां देने लगे। इस पर मैं भीतर चली गई। इसके बाद वे धारदार हथियार लेकर मेरे घर में घुस गए और हमला कर दिया। मां पर चाकू से कई वार किए। बीचबचाव करने आए अंकल को भी चाकू मारे। पिता के सिर और दांत तोड़ दिए। भाई को भी चाकू मारे हैं। हमले में तीन लोगों की हालत गंभीर है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here