Loading...

BJP नेता अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज | JABALPUR NEWS

जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र स्थित काशी महगवाँ ग्राम में जमीनी विवाद (Property dispute) को लेकर हुई झड़प के दौरान भाजपा नेता ने हमला कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। घायल की रिपोर्ट पर भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं घायल का कहना है कि भाजपा नेता के साथ उनके दो बेटों व पत्नी ने भी पुलिस की मौजूदगी में उनसे मारपीट की है लेकिन पुलिस मामले से पल्ला झाडऩे में लगी हुई है।  

सूत्रों के अनुसार मारपीट में घायल हुए जयदीप पिता गुरदीप सिंह छावड़ा (Jaideep's father Gurdeep Singh Chavda) ने बताया कि उनकी जमीन के विवाद का प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। उक्त जमीन पर उन्हें कुछ दिन पहले स्ट्रे ऑर्डर मिला था। उसकी कॉपी लेकर दोपहर को 2:00 बजे वे बरेला थाने पहुँचे थे, वहाँ पर ऑर्डर की कॉपी देकर अपनी जमीन पर फेंसिंग कार्य कराने के लिए पहुँचे थे। उसी दौरान भाजपा नेता अवतार सिंह आनंद अपने बेटे अंगदप्रीत, समनप्रीत व पत्नी निर्मलजीत कौर के साथ वहाँ पहुँचे और विवाद करते हुए उस पर हमला कर दिया। उनके द्वारा कटार  जैसी नुकीली चीज से जयदीप के सिर पर हमला कर घायल कर दिया गया। वहीं पुलिस ने उनकी शिकायत पर भाजपा नेता अवतार सिंह के खिलाफ धारा 294, 324, 506 आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

भाजपा नेताओं में हुआ था विवाद

कुछ दिनों पहले भी इसी जमीन को लेकर भाजपा नेता अवतार सिंह व राजाबाबू सोनकर के बीच विवाद हुआ था, लेकिन इस मामले की शिकायत थाने नहीं पहुँची थी। भाजपा नेताओं के बीच हुई गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक दूसरे को धमकाते हुए नजर आ रहे थे।