Loading...

एक्सीडेंट: आगरा एक्सप्रेस-वे पर BJP विधायक के भाई सहित 4 की मौत

नई दिल्ली। हसनगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर स्थित शाहपुर तोदा गांव के समीप रविवार की देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में चार की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तेज रफ्तार कार पहले से दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर में टकरा गई  जिस वजह से  हादसा हुआ। घायल का उपचार लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है। हादसा उस वक्त हुआ जब कार सवार दिल्ली से गोंडा जा रहे थे।

कार सवार पांच लोग रविवार की रात दिल्ली से गोंडा के लिए रवाना हुए। देर रात करीब 12 से 1 के बीच हसनगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर तोदा गांव के पास पहुंचे तो एक कंटेनर डिवाइडर से टकराकर रास्ते में फंसी थी। यूपी डाक कर्मियों का दावा था कि कंटेनर को निकाला जा रहा था। इसी दौरान  आगरा की ओर से आई तेज रफ्तार कार कंटेनर में टकरा गई।

हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यूपीडा कर्मियों ने सभी को बाहर निकाला। दर्दनाक हादसे में सुनीता पांडेय पत्नी राजेश पाण्डेय, आकर्ति पाण्डेय पुत्री राजेश पाण्डेय, बृजेश पाण्डेय पुत्र रामअचल पाण्डेय, आंशिक पाण्डेय पुत्री सर्वेश पाण्डेय की मौके पर ही मौत हो गई थी। गम्भीर रूप से घायल चंद्र कमल पाण्डेय को इलाज के लिए यूपिडा की एम्बुलेंस से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।जहा उसका इलाज चल रहा है। मृतक व घायल सभी एक ही मोहल्ला सिविल लाइन गोंडा के निवासी बताए जा रहे हैं।

हादसे में मारे गए लोग गोंडा के मुजेहना विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनय कुमार द्विवेदी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। बृजेश पांडेय विधायक के चचेरे भाई थे। वहीं मृतका सुनीता पांडेय के पति राजेश पांडेय माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष हैं।