Loading...

गड्ढे पर फ्लेक्स लगा तो सरकार के दो मंत्री BHOPAL की सड़कों का जायजा लेने निकल पड़े

भोपाल। अंततः कमलनाथ सरकार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कों की याद आ ही गई। खबर आ रही है कि मंत्री सज्जन वर्मा और पी सी शर्मा दोनों आज भोपाल की सड़कों का जायजा लेने निकले। इधर भाजपा ने गड्ढे-गड्ढे हो गई होशंगाबाद रोड पर एक फ्लेक्स लगाया है जिस पर लिखा है ‘सावधान यहां कमलनाथ सरकार है।

बारिश के कारण बर्बाद हो चुकी है शहर की सारी सड़कें

इस साल हुई मूसलाधार बारिश ने भोपाल शहर की लगभग सभी सड़कों को तबाह कर दिया है। शहर में आप किसी भी सड़क पर निकल जाइए गड्ढे जरूर नजर आएंगे। पहली बार भोपाल की जनता नगर निगम की लापरवाही को लेकर काफी परेशान है। पटेल नगर से लेकर मंडीदीप तक और बैरागढ़ से लेकर रातीबड़ नीलबड़ तक हर तरफ खराब सड़क ही नजर आती है। पिछले दिनों यूट्यूब पर भोपाल की खराब सड़कों को लेकर बना एक वीडियो वायरल हुई थी।

भाजपा ने ताना मारा तो सरकार सड़क पर आ गई

भारतीय जनता पार्टी ने आज होशंगाबाद रोड पर एक बड़े से गड्ढे के ऊपर फ्लेक्स लगा दिया जिस पर लिखा हुआ था ‘सावधान यहां कमलनाथ सरकार है’ इस फ्लेक्स का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती सरकार के कान खड़े हो गए। भोपाल में आज कैबिनेट की मीटिंग थी लगभग सभी प्रमुख मंत्री भोपाल में उपस्थित थे। फोटो वायरल होते ही भोपाल की गलियों से मंत्री शर्मा और सज्जन वर्मा भोपाल की सड़कों का जायजा लेने निकल पड़े।