Loading...

RUDRAKSHA APARTMENT में बदमाशों ने लगाई आग, 7 झुलसे, दो की हालत गंभीर | INDORE NEWS

इंदौर। यहां रावजी बाजार इलाके में स्थित रुद्राक्ष अपार्टमेंट (Rudraksha Apartment) में गुरुवार अलसुबह भीषण आग (FIRE) लग गई। नींद में सो रहे लोगों का धुआं के चलते दम घुटा तो वे जान बचाने के लिए छत की ओर भागे। हादसे में 7 लोग झुलस गए, इसमें दो की हालत गंभीर है। करीब 12 लोगों को रेस्क्यू किया गया। मल्टी में लगे सीसीटीवी में एक बदमाश बेसमेंट में गाड़ी में आग लगाता नजर आ रहा है।  

एडिशनल एसपी अनिल पाटीदार ने बताया कि अपार्टमेंट में अलसुबह 4 बजे के करीब आग लगने की सूचना मिली थी। आग से बेसमेंट में पार्किंग में खड़ी 7 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं। फायर बिग्रेड के आने तक आग काफी फैल चुकी थी। इससे बिल्डिंग में धुआं भर गया बत्ती भी गुल हो गई। धुआं के चलते चलते ऊपरी मंजिल में रहने वाले लोगों का दम घुटने लगा। वे अपनी जान बचाने के लिए छत की ओर भागे। इसी दौरान पहुंची दमकल टीम ने पास की बिल्डिंग पर पहुंचकर रेस्क्यू कर 14 लोगों को छत से उतारा। यहां पर 8 परिवार रह रहे हैं।

प्रारंभिक जांच में यहां लगे सीसीटीवी में एक्टिवा सवार तीन बदमाशों द्वारा आग लगाया जाना सामने आया है। इनमें से एक बदमाश ने बेसमेंट में खड़ी गाड़ी में आग लगाई, जिसके बाद अन्य आग अन्य गाड़ियों तक पहुंच गई।वहीं बेसमेंट में मौजूद बिजली मीटर के में भी आग लग गई, जिससे पूरे मल्टी की बिजली गुल हो गई। फायर ब्रिगेड के एसआई अमरसिंह ने बताया कि बिल्डिंग में पार्किंग के पास से ही ऊपर जाने का रास्ता है। इस कारण लोग नीचे नहीं उतर पाए।