Loading...

MLA आकाश विजयवर्गीय: नायक नहीं खलनायक हूं मैं, वीडियो देखें

इंदौर। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बल्लामार विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार वो बॉलीवुड फिल्म के एक गाना 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में आकाश विजयवर्गीय का बर्थडे निकला है। कल देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस का जन्म दिन था। इसी अवसर पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। याद रखें, बल्लामार कांड के बाद आकाश विजयवर्गीय ने कहा था कि 'अपना तो यही तरीका है, पहले निवेदन, आवेदन फिर दे दनादन'

विधायक आकाश विजयवर्गीय की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संजय दत्त की फिल्म खलनायक के गाने पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने खूब डांस किया। बता दें कि देश के गृहमंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन की शुरुआत सेवा सप्ताह के रूप में की है। वहीं बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री के बर्थडे पर अपना अलग ही अंदाज दिखाया है।

विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के मौके पर फिल्मी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए। इंदौर से विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के बर्थडे के मौके पर ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बच्चों के लिए फन पार्टी रखी थी। खुशी के इस मौके पर सभी लोग मौज मस्ती कर रहे थे और इसी दौरान विधायक भी मस्ती के मूड में आ गये और नायक नहीं खलनायक गाने पर जमकर ठुमके लगा दिए।